लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Code Name Tiranga: जिस देश में शूटिंग का सोचने पर ट्रोल हो गए आमिर, वहां पूरी फिल्म शूट कर आईं परिणीति चोपड़ा

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: वर्तिका तोलानी Updated Wed, 28 Sep 2022 07:35 AM IST
Code Name Tiranga
1 of 5
विज्ञापन
कोरोना संक्रमण काल में अभिनेता आमिर खान के अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की में लोकेशन देखने जाने पर ट्रोल होने का मामला अब भी लोग भूले नहीं हैं। लेकिन, आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि तकरीबन उसी समय तुर्की में ही एक और हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए न सिर्फ लोकेशन देखी गई बल्कि पूरी फिल्म ही वहां शूट कर ली गई। ये सनसनीखेज खुलासा खुद इस फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने यहां मुंबई में मंगलवार क किया।
Code Name Tiranga
2 of 5
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और मशहूर पंजाबी गायक हार्डी संधू की फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' अगले महीने रिलीज हो है। लेखक, निर्देशक रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म के स्पेशल ट्रेलर प्रिव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा के साथ हार्डी संघू, शरद केलकर, रजत कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा व अन्य कलाकार मौजूद रहे। इस अवसर पर परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म की न सिर्फ शूटिंग लोकेशन का खुलासा किया बल्कि फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी विस्तार से बताया।
विज्ञापन
Code Name Tiranga
3 of 5
'कोड नेम तिरंगा' एक जासूस की कहानी है। परिणीति चोपड़ा इसमें एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। परिणीति चोपड़ा कहती हैं, ‘हिंदी सिनेमा में महिला रॉ एजेंट पर बहुत कम फिल्में बनी हैं। इस किरदार को लेकर मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। बॉलीवुड में अब तक मेरी छवि बबली गर्ल की रही है। लेकिन, इस फिल्म के बाद मेरी छवि लगी बदल जाएगी। अब लोग मुझे एक्शन हीरोइन कहने लगेंगे।' परिणीति चोपड़ा पहली बार 'कोड नेम तिरंगा' में एक्शन करती नजर आएंगी।
Code Name Tiranga
4 of 5
परिणीति चोपड़ा कहती है, 'इस फिल्म के लिए मैंने फिल्म के एक्शन डायरेक्टर के साथ छह महीने तक ट्रेनिंग की है। पहली बार एक्शन कर रही थी तो, इस बात को लेकर बहुत तनाव था। जैसे ही मौका मिलता था, उस समय ही ट्रेनिंग लेती रहती थी और खुद अकेले भी अभ्यास करती थी। मैं यह नहीं देखती थी कि होटल के कमरे में हूं, या फिर किसी गली में। बस एक्शन की धुन सवार थी।'
विज्ञापन
विज्ञापन
Code Name: Tiranga
5 of 5
'कोड नेम तिरंगा' की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान तुर्की में हुई। परिणति कहती हैं, 'डर के माहौल में हमने शूटिंग पूरी की। अगले दिन क्या होगा, कहां शूटिंग होगी, किसी को पता नही था। यूनिट के कुछ लोगों को कोविड भी हो गया था। मुंबई से मेरे पास बार बार दोस्तों के फोन आ रहे थे और पूछ रहे थे, पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा है और तुम वहां शूटिंग कर रही हो।’ शूटिंग के दौरान भारतीय खाना न मिलने की दिक्कत के बारे में भी परिणीति ने विस्तार से बताया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00