लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kbc 14: केबीसी 14 के सेट पर कंटेस्टेंट ने बिग बी के सामने जूनियर बच्चन के लिए कही ये बात, तारीफों के बांधे पुल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 18 Aug 2022 06:03 PM IST
अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अभिनय और शख्सियत की पुरी दुनिया दीवानी है। पिछले कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे अमिताभ की अदाकारी में आजतक किसी ने न तो नुक्स निकाला और न ही उन्हें किसी और कलाकार से कंपेयर किया। लेकिन उनके पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया। शो में आए एक कंटेस्टेंट ने बिग बी को छोड़ जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर यह क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट रुपिन शर्मा अभिषेक को अमिताभ से बेहतर कलाकार बता रहे हैं। 
अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन
2 of 4
डीजीपी रुपिन ने की अभिषेक की तारीफ
अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी पर प्रसारित होने वाले उनके गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर एपिसोड में नए-नए कंटेस्टेंट्स आते हैं, जो अमिताभ की तारीफों के पुल बांधते हैं। बीते एपिसोड में नागालैंड के डीजीपी रुपिन शर्मा हॉट सीट पर आए। इस दौरान जब बिग बी ने रुपिन का इंट्रो वीडियो प्ले कराया तो उसमें जहां रुपिन के साथ काम करने वाले लोग उनके काम की तारीफ करते हैं, वहीं रुपिन अभिषेक बच्चन पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।
विज्ञापन
दसवीं फिल्म- अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन
3 of 4
बिग बी से बेहतर जूनियर बच्चन
शो के दौरान बातचीत करते हुए अमिताभ ने रुपिन को अभिषेक की फिल्म 'दसवीं' और उसमें निभाए गए उनके किरदार के बारे में बताया। बिग बी की बातों को ध्यान से सुनने के बाद रुपिन बोले कि सर अब जो मैं कहने जा रहा हूं शायद वो बात आपको बुरी लग सकती है। इसके बाद रुपिन ने कहा, 'मेरा मानना है कि अभिषेक आपसे अच्छे अभिनेता हैं।' इस बात को सुन अमिताभ ने कहा कि आप बिल्कुल सही कह रहे हैं और मेरे साथ-साथ अभिषेक को भी यह बात सुनकर बहुत प्रसन्न होंगे।  
अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन
4 of 4
साल 2005 में कराई थी बड़ी गिरफ्तारी
डीजीपी रुपिन शर्मा ने अपनी ड्यूटी करते हुए देश की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान दिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रुपिन ने साल 2005 में पुर्तगाल से अबु सलेम को पकड़वाने में एक बड़ा योगदान था। रुपिन उस समय सीबीआई की टीम को लीड कर रहे थे। उन्होंने ही साल 2002 में अबू सलेम की मेल के जरिए लोकेशन ट्रेस की थी।  
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00