लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

OTT: इस वीकएंड को अपने बच्चों के साथ बनाए यादगार, इन फिल्मों को देख होगा प्यार का खूबसूरत एहसास

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sat, 13 Aug 2022 03:43 PM IST
कोको, टर्निंग रेड
1 of 5
विज्ञापन
वीकएंड की शुरुआत के साथ ही लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने मनोरंजन के साधन ढूंढने लगते हैं। ओटीटी पर हर जॉनर की फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें आप कभी भी अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आपको अपने बच्चों के साथ जरूर देखना चाहिए। ये एनिमेटेड फिल्में न सिर्फ आपका मनोरंजन करेंगी, बल्कि प्यार का एक खूबसूरत एहसास भी दे जाएंगी। तो चलिए बताते हैं आपको इन फिल्मों के बारे में...
टर्निंग रेड
2 of 5
टर्निंग रेड
टर्निंग रेड एक 13 वर्षीय लड़की का कहानी है, जो अपनी मां की बढ़िया बेटी और किशोरावस्था के परिवर्तनों के बीच फंसी हुई है। फिल्म नया मोड़ तब लेती हैं, जब लड़की विशाल रेड पांडा में बदल जाती है। वह समझती है कि ये बहुत बुरा है और सबको खुद से दूर रखने की कोशिश करती हैं। लेकिन अंत में उसे समझ आता है कि इसके अच्छे पहलू भी हैं। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।
विज्ञापन
फाइंडिंग डोरी
3 of 5
फाइंडिंग डोरी
यह कहानी डोरी की है, जो अपनी अतीत की अस्पष्ट यादों के साथ के अपने माता-पिता को ढूंढने की तलाश कर रही है। नीले रंग की मछली डोरी को भूलने की बीमारी है और वह अपने दोस्तों मार्लिन और निमो की मदद से अपने माता-पिता की तलाश में निकल पड़ती है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।
एनकैंटो
4 of 5
एनकैंटो
'एनकैंटो' दिखाती है कि किस तरह परिवार संघर्ष करते हुए भी एक साथ दिखाई दे सकते हैं। यह कहानी मैड्रिगल परिवार की है, जिसके एकमात्र साधारण सदस्य मिराबेल को पता चलता है कि उनके घर के आसपास का जादू खतरे में है और वह अपने परिवार की आखिरी उम्मीद हो सकती है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस फिल्म ने ऑस्कर में बेस्ट ओरिजनल स्कोर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
कोको
5 of 5
कोको
'कोको' मिगुएल का कहानी है, जो अपने परिवार के संगीत पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद भी अपने सिंगिंग के प्रति प्यार को ही नहीं छोड़ पाता। मिगुएल का सपना एक बहुत बड़ा संगीतकार बनना है। परिस्थिति कुछ ऐसी होती हैं कि वह लैंड ऑफ डेड में पहुंच जाता है और वहां उसे अपने परदादा के बारे में पता चलता है, जो एक महान गायक थे। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00