लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Richa Chaddha-Ali Fazal Wedding: अली के इश्क के रंग में रंगी नजर आईं ऋचा, फ्लाइंग किस कर जताया प्यार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 02 Oct 2022 04:56 PM IST
ऋचा चड्ढा, अली फजल
1 of 4
विज्ञापन
ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होने वाली हैं। प्रीवेंडिंग फोटोशूट के बाद अब ऋचा और अली की मेहंदी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं दोनों हल्दी की रस्म की भी फोटोज सामने आई हैं, जिसमें दोनों जमकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों जमकर एंजॉय कर रहे हैं और एक-दूसरे के प्यार के रंग में रंगे हैं। इस दौरान दोनों के परिवार के लोग और दोस्त नजर आ रहे हैं।
ऋचा चड्ढा, अली फजल
2 of 4
तस्वीरों में ऋचा चड्ढा और अली फजल एकदूसरे के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऋचा-अली ने दिल्ली में अपना प्रीवेडिंग फोटोशूट कराया। इसके बाद दोनों शादी की रस्मों को आगे बढ़ाने के लिए लखनऊ जा पहुंचे, यहां उनकी मेहंदी की रस्म हुई। इस दौरान अली फजल के ऊपर उनके परिवार के लोग फूल बरसाते नजर आए। पेस्टल कलर के लहंगे और लाइट से मेकअप में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

Richa-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा के लगी अली फजल के नाम की हल्दी, देखें खबूसरत तस्वीरें
विज्ञापन
ऋचा चड्ढा, अली फजल
3 of 4
ऋचा की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी काफी धमाकेदार रही। इस दौरान एकदम ही अलग माहौल देखने को मिला। कपल ने एक मजेदार फूलों की होली खेली। वहीं उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन्हें परंपरागत तरीके से फूलों से नहलाया। डांस सेटअप के साथ ऋचा और उनकी सहेलियों ने भी मेहंदी लगवाई। मेहंदी और शादी से जुड़ी अन्य तस्वीरों को खुद ऋचा ने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा किया है। जिसके बाद कई सेलिब्रिटीज ने ऋचा और अली को शादी की मुबारकबाद दी है।
ऋचा चड्ढा, अली फजल
4 of 4
ऋचा और अली साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ऋचा चड्ढा अली फजल पर प्यार लुटा रही हैं। वह उनको फ्लॉइंग किस दे रही हैं। कपल हर एक फंक्शन को बखूबी एंजॉय करता दिख रहा है। बता दें कि ऋचा और अली लंबे वक्त से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। ये कपल पिछले दो साल से शादी करना चाह रहा था, लेकिन कोरोना के चलते ये संभव नहीं हो पाया।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00