लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sanjay Dutt: विलेन बन प्रभास संग दो-दो हाथ करेंगे संजय दत्त! प्रशांत नील के बाद अब इस निर्देशक ने किया अप्रोच

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 29 Sep 2022 05:31 PM IST
संजय दत्त
1 of 4
विज्ञापन
'केजीएफ: चैप्टर 2' में अधीरा के किरदार से सबके रोंगटे खड़े करने के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त, साउथ के डायरेक्टर्स की पसंद बनते जा रहे हैं। दक्षिण भारत के निर्देशक अपनी पैन इंडिया फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए लगातार संजय दत्त को अप्रोच कर रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ऐसा संजय दत्त की दूसरी पारी के दौरान साइन की गई फिल्मों की सूची कह रही है। केजीएफ 2 में यश के साथ भिड़ने वाले संजू बाबा, आने वाले दिनों में लोकेश कनगराज की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं, सामने आ रही खबरों के मुताबिक संजय दत्त, प्रभास के साथ ही भिड़ने के लिए तैयार है। पढ़िए पूरी खबर...
संजय दत्त
2 of 4
रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त, प्रभास की फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि, अभी तक अभिनेता ने फिल्म साइन नहीं की है। अभी, मेकर्स उनसे बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की शुरुआत 'सालार', 'प्रोजेक्ट के' और 'स्पिरिट' की शूटिंग के बाद होगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन मारुति करेंगी, जिसकी घोषणा हाल ही में एक पूजा समारोह के साथ हुई थी। पीपल मीडिया फैक्ट्री फिल्म का निर्माण करेगी। माना जा रहा है कि इसे बहुत तेजी से शूट किया जाएगा।
विज्ञापन
प्रभास
3 of 4
उपरोक्त रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है, जिसका शीर्षक 'राजा डीलक्स' तय किया गया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि मुख्य विलेन की भूमिका के लिए संजय दत्त के नाम पर विचार किया जा रहा है या एक महत्वपूर्ण कैमियो। मालविका मोहनन को भी फिल्म में प्रभास के साथ तीन नायिकाओं में से एक के रूप में अभिनय करने के लिए कहा गया है।
संजय दत्त
4 of 4
संजय दत्त, जिनकी इस साल चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वर्तमान में वह 'द गुड महाराजा' और 'घुड़चड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, अगले साल वह अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत करेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00