लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Shantipriya: अक्षय की पहली फिल्म की हीरोइन को 52 साल की उम्र में फिर हुआ प्यार, यहां पढ़िए पूरी नई प्रेम कहानी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 10 Aug 2022 09:29 AM IST
अक्षय कुमार, शांतिप्रिया
1 of 5
विज्ञापन
कहते हैं कि उम्र बस नंबरों का खेल है और असली उम्र इंसान की उतनी ही होती है जितना वह दिल से मानता है। अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री शांतिप्रिया के बारे में खबरें हैं कि वह इन दिनों चर्चित कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर संग काफी वक्त बिता रही हैं। शांतिप्रिया के पति सिद्धार्थ रे का निधन साल 2004 में हो चुका है। उनके दो बेटे भी हैं।
सौगंध का पोस्टर
2 of 5
शांतिप्रिया को 1994 में फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ में आखिरी बार देखा गया लेकिन उसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरी ही बनाए रखी। बीच में वह धारावाहिक ‘द्वारकाधीश’ में दिखाई दी थीं लेकिन बड़े पर्दे से वह तभी भी दूर ही रहींI पिछले साल चर्चा थी कि उन्हें ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव मिला है। शांतिप्रिया फिल्म 'सरोजनी' से बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी भी कर रही हैं। यह फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल के अलावा तेलुगू में भी रिलीज होगी।
विज्ञापन
शांतिप्रिया
3 of 5
शांतिप्रिया और संदीप सोपारकर इसी साल अप्रैल महीने में एक डांस इवेंट में मिले थे और तभी से दोनों को एक दूसरे के प्रति आकर्षण हुआ। 52 साल की हो चुकीं शांतिप्रिया की शादी हिंदी और मराठी फिल्मों के चर्चित अभिनेता सिद्धार्थ रे से हुई थी। सिद्धार्थ ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘बाजीगर’ में अहम किरदार निभाया था। फिल्म का हिट गाना ‘छुपाना भी नहीं आता, जताना भी नहीं आता’ उन्हीं पर फिल्माया गया था। साल 2004 में सिर्फ 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था।
शांतिप्रिया
4 of 5
वहीं कोरियाग्राफर संदीप सोपारकर की शादी साल 2009 में मॉडल जेसी रंधावा से हुई थी। दोनों ने साल 2016 में आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया था। संदीप ने एक बच्चे को गोद भी ले रखा है। संदीप और शांतिप्रिया के एक दूसरे के करीब आने की बात दोनों के घरवालों को भी पता है। खुद शांतिप्रिया ने भी ये बात अपनी कुछ करीबी मित्रों के साथ साझा की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अक्षय कुमार, शांतिप्रिया
5 of 5
अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म में शांतिप्रिया की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दर्शकों को उम्मीद थी कि अभिनय में सशक्त यह अभिनेत्री अभी कई और हिट फिल्में देगी लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद शांतिप्रिया अचानक गायब हो गईं। अब तक वह 36 फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें हिंदी की छह-सात फिल्में ही हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा शांतिप्रिया तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में एक्टिव रही थीं। शांतिप्रिया ने साउथ में काफी काम किया है। हिंदी में इनकी आखिरी फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ थी। ये भी एक संयोग ही है कि शांतिप्रिया की पहली और आखिरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00