लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sunny Singh: अजय देवगन के साथ किया था डेब्यू, इस फिल्म से मिली असल पहचान, अब प्रभास के साथ नजर आएंगे सनी सिंह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 06 Oct 2022 08:45 AM IST
सनी सिंह
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर जगह बनाने वाले अभिनेता सनी सिंह निज्जर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन वह अपनी पहचान कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में काम करके बना चुके हैं। वही सोनू के टीटू आज यानी 6 अक्तूबर को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक में धमाल मचाने वाली सनी ने हिंदी सिनेमा में 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस खास मौके पर हम आपको सनी के जीवन और उनके करियर से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।
सनी सिंह
2 of 4
सनी सिंह का जन्म 6 अक्तूबर 1985 को जय सिंह निज्जर के घर दिल्ली में हुआ था। जय सिंह निज्जर हिंदी फिल्मों के जाने-माने फिल्म एक्शन डायरेक्टर हैं। सनी सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'अंग्रेजी बाबू देसी' से की थी। उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी से धमाल मचा दिया। लव रंजन द्वारा निर्देशित 'आकाश वानी' से सनी सिंह को हिंदी फिल्मों में पहचान मिली। फिल्म में उन्होंने रवि का किरदार निभाया था।  
विज्ञापन
सनी सिंह
3 of 4
अपने एक्टिंग करियर की शुरूआती दौर में सनी सिंह अभिनेता ‘दिल तो बच्चा है जी’ में अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। लव रंजन द्वारा निर्देशित 'आकाश वानी' से सनी सिंह को हिंदी फिल्मों में पहचान मिली। फिल्म में उन्होंने रवि का किरदार निभाया था। लेकिन सही मायनों में सनी सिंह की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ है। इस फिल्म में वह अभिनेता कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। सनी सिंह के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई। ‘प्यार का पंचनामा 2’ में अच्छे अभिनय के चलते सनी सिंह को फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड भी मिला था। इस फिल्म के बाद सनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं। 
सनी सिंह
4 of 4
'प्यार का पंचनामा 2' में कार्तिक और नुसरत के साथ धमाल मचाने के बाद एक बार फिर यह तिगड़ी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नजर आई थी। इस फिल्म में भी सनी की अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। इसके बाद वह 'दे दे प्यार दे', 'झूठा कहीं का', 'उजड़ा चमन' जैसी कई फिल्मों में अभिनय करते दिखाई दिए थे। इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’इन दिनों अभिनेता अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में सनी साउथ अभिनेता प्रभास और कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म टीजर रिलीज होते ही विवादों में आ गई है। अब देखना होगा की अगले साल रिलीज होने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00