लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sushmita Sen: सुष्मिता ने खोला राज, आखिर उनके जीवन में 47 का आंकड़ा क्यों है इतना खास?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Fri, 12 Aug 2022 08:25 AM IST
सुष्मिता सेन
1 of 4
विज्ञापन
सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हर पोस्ट पर ट्रोल किए जाते हैं। अक्सर लोग इनको किसी न किसी न किसी वजह से कुछ न कुछ कहते रहते हैं। काफी दिनों के बाद आज सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर लाइव आईं और बिना ललित मोदी का नाम लिए बहुत कुछ कह गईं। इस दौरान न उन्होंने सिर्फ अभिनेत्री को ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई, बल्कि अपने बारे में और भी तमाम खुलासे किए। लाइव के दौरान सुष्मिता लोगों के सवालों के जवाब भी दे रही थीं।



 
सुष्मिता सेन
2 of 4
इस दौरान अभिनेत्री से एक यूजर ने सवाल किया कि 47 नंबर उनकी जिंदगी में इतना महत्वपूर्णं क्यों है। तो उन्होंने इसके बारे में काफी लंबा चौड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 13 साल पहले मैंने इस नंबर को देखना शुरू किया था। मैं इसे तबसे हर जगह देखने लगी, चाहे फिर वह किसी किताब का पन्ना हो या फिर सड़क पर लगी ट्रैफिक लाइट। इसके बाद मैंने इस नंबर को सर्च करना शुरू किया और पिछले दिनों में मुझे पता लगा कि 47 भगवान के 72 नामों से बना है और....इस शब्द का मतलब है 'आई एम'।
विज्ञापन
सुष्मिता सेन की लाइफस्टाइल
3 of 4
अभिनेत्री ने आगे कहा कि तभी से मुझे समझ आया कि सिर्फ अपने लिए ही अच्छा होना जरूरी नहीं है, बल्कि मैं बड़ी संख्या में और भी कई लोगों के काम आ सकती हूं। यह मेरी शक्ति है, बस यहीं से 47 मेरे लिए बहुत जरूरी हो गया। इसके बाद से मेरी गाड़ियों से लेकर ये मेरे घर का नंबर भी है। यह मेरे लिए ये वो नंबर है जो कि बहुत जरूरी है।
सुष्मिता सेन
4 of 4
इसके अलावा भी सुष्मिता सेन ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने कहा- 'जब आप बहुत ज्यादा चुप रहते हैं तो लोग आपको कमजोर समझने लगते हैं, इसलिए जवाब देने जरूरी हो जाता है और इस वजह से हमें कई बार चुप्पी तोड़नी पड़ती है। मैं इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलती क्योंकि मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन जब आपके खिलाफ ज्यादा आवाजें उठने लगें तो बोलना जरूरी हो जाता है। जिसे जो सोचना है, जो बोलना है बोलता रहे सबकी अपनी सोच है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है'।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00