लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Khatron Ke Khiladi 12: 'लेडी बॉस' की हिम्मत के आगे फीकी पड़ीं चेतना पांडे, चुनौती हार हुईं शो से बाहर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Mon, 08 Aug 2022 07:34 PM IST
चेतना पांडे, रुबीना दिलैक
1 of 4
विज्ञापन
टीवी के पसंदीदा स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’का 12वां सीजन अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बना हुआ है। दर्शकों के बीच इस शो की दीवानगी इतनी है कि यह पिछले चार हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। शो के इस सीजन में भी बहुत से कलाकारों ने हिस्सा लिया था। लेकिन जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो से कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होते जा रहे हैं। लगातार चुनौतीपूर्ण होते जा रहे रोहित शेट्टी के इस शो में रविवार को भी एलिमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें चेतना पांडे अपने डर से जीत नहीं पाईं और उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा।      
रोहित शेट्टी, चेतना पांडे
2 of 4
रुबीना और चेतना में हुई जंग
पिछले हफ्ते टीम वीक के दौरान 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट्स को दो टीमों में बांट दिया गया था।  ऐसे में दोनों टीम के कैप्टेन्स के को एलिमिनेशन स्टंट के लिए खिलाड़ी चुनने के लिए कहा गया। जहां   तुषार पांडे ने अपनी टीम से चेतना पांडे का नाम लिया, वहीं मोहित ने रुबीना दिलैक को चुना था। लेकिन स्टंट के दौरान चेतना को हार का सामना करना पड़ता है।
विज्ञापन
चेतना पांडे
3 of 4
अंडर वाटर स्टंट में हुईं फेल
शो में स्ट्रॉन्ग दावेदारी पेश करने वाली चेतना पांडे और रुबीना दिलैक को इस बार एक अंडरवाटर स्टंट करना था। जिसमें पानी के अंदर 20 झंडे लगे होते हैं और उनमें से 10 निकालने होते हैं। इस स्टंट को पहले रुबीना करने जाती है और इस टास्क को करने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ जाती है। लेकिन जब इसके बाद चेतना पानी के अंदर गईं तो उन्होंने झंडे निकालने की खूब कोशिश की पर ऐसा करने में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा था। बिगड़ते हालातों के कारण चेतना ने टास्क को अबॉर्ट करते हुए इसे बीच में ही छोड़ दिया। इसी वजह से रोहित ने रुबीना को विजेता घोषित करते हुए, चेतना को घर जाने का फरमान सुना दिया।
चेतना पांडे
4 of 4
टफ गर्ल हैं चेतना पांडे
चेतना को एलिमिनेट करने के बाद रोहित ने उनकी खूब तारीफ भी की। उन्हें कहते देखा गया कि चेतना ने हिम्मत दिखाते हुए अपना स्टंट कंप्लीट करने की पूरी कोशिश की थी। रोहित शेट्टी ने उन्हें 'टफ गर्ल' भी कहकर बुलाया। आपको बता दें चेतना शो से बाहर होने वाली पांचवीं खिलाड़ी हैं, उनसे पहले एरिका पैकार्ड, शिवांगी जोशी, अनरी वजानी और प्रतीक सहजपाल एलिमिनेशन का सामना कर चुके हैं।      
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00