लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

New TV Serial: शेफाली और काम्या पर इस नई कहानी की जिम्मेदारी, जी टीवी पर शुरू हो रहा ये नया धारावाहिक

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 18 Aug 2022 06:04 PM IST
Sanjog StarCast
1 of 5
विज्ञापन
देश भले चांद तारों से आगे जाने की बातें कर रहा हो, लेकिन भारतीय मनोरंजन के मामले में टेलीविजन की सोच अब भी पुरानी परिपाटियों, दस्तूरों और रूढ़ियों पर ही अटकी है। कभी चुड़ैल, कभी नागिन तो कभी कुछ और दिखाने के बहाने टीआरपी बटोरने की इन कोशिशों ने अब उन कानाफूसियों पर भी काम शुरू कर दिया है जिनकी चर्चाएं अब तक गली मोहल्लों की चाचियां और ताइयां ही करती रही हैं। और, इसी तरह की एक अजीब सी कहानी सैटेलाइट चैनल जी टीवी पर अगले हफ्ते से शुरू होने जा रही है।
काम्या पंजाबी,रजत दहिया
2 of 5
सीरियल से जुड़े लोगों के मुताबिक, कहानी का सार ये है कि जब घर में किसी बच्चे का जन्म होता है तो लोग कहते है कि बच्चे की झलक मां या बाप से मिलती है। अगर मां बाप से नहीं मिलती तो घर के किसी और सदस्य से तो जरूर मिलती है। लेकिन अगर बच्चे की झलक घर के किसी भी सदस्य से ना मिले तो मन में एक उलझन पैदा हो जाती है। जी टीवी के नए धारावाहिक 'संजोग' की कहानी भी कुछ इसी तरह से है।
विज्ञापन
चंदा और तारा
3 of 5
शो की लॉन्चिंग के मौके पर बताया गया कि इस धारावाहिक की पृष्ठभूमि राजस्थान के जोधपुर की है और कहानी के दो अहम किरदारों अमृता और गौरी के बारे में हैं। ये दोनों किरदार शेफाली शर्मा और काम्या पंजाबी निभा रहीं है। शेफाली शर्मा ने बताया कि अमृता एक सीधी सादी और नरम दिल औरत है और उसमे स्वाभाविक रूप से मातृत्व का गुण है। वहीं, गौरी की भूमिका निभा रहीं काम्या पंजाबी के मुताबिक गौरी दमदार और आत्मनिर्भर महिला है और अपने परिवार के लिए उसका प्यार जताने का बहुत ही अनोखा तरीका है।
काम्या पंजाबी, शेफाली शर्मा
4 of 5
यह धारावाहिक मां की सच्ची ममता की कहानी दर्शाने वाला कोख से जन्म देने के बजाय एक मां की परवरिश और ख्याल रखने के बारे में है। जो बड़ी संवेदनशीलता के साथ यह दिखाता है कि किस तरह मां का एहसास करने के लिए कोख से जन्म लेना जरूरी नहीं है। जरूरी यह है कि आप कितने प्यार और देखभाल के साथ अपने बच्चे की परवरिश करते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
धारावाहिक 'संयोग'
5 of 5
धारावाहिक 'संजोग' का निर्माण रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के बैनर तले हुआ है। इस धारावाहिक में अलग-अलग पृष्ठभूमि से आई दो मांओं की जिंदगी का सफर है। दोनों इस बात से अनजान है कि वे जिन बेटियों की परवरिश कर रही हैं, उन्हें उन्होंने अपनी कोख से जन्म नहीं दिया है। इसके बाद एक दिलचस्प कहानी की शुरुआत होती है, जिसमे मां की सच्ची ममता दिखाई गई है। शेफाली शर्मा और काम्या पंजाबी के अलावा धारावाहिक में रजनीश दुग्गल, रजत दहिया, हेजल शाह और हेतवी  शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00