Top 7 Web Series on OTT: इस वीकेंड देखें ये सात बेहतरीन वेब सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Fri, 21 Jan 2022 03:21 PM IST
OTT This Week
1 of 8
विज्ञापन
भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं कई प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज करने का फैसला लिया है। ऐसे में आपके वीकेंड को एंटरटेनमेंट से भरने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, वूट आदि पर कुछ बेहतरीन वेब सीरीज अपलोड की गई हैं। अगर आप इस वीकेंड एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेने चाहते हैं तो नीचे दी गई सात वेब सीरीज को जरूर देखें। 
मुंबई डायरीज 26/11
2 of 8
मुंबई डायरीज 26/11 (अमेजन प्राइम वीडियो)
अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध मुंबई डायरीज 26/11 एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस सीरीज की शूटिंग छत्रपति शिवाजी टर्मिनस, गेटवे ऑफ इंडिया और लियोपोल्ड कैफे जैसी जगहों पर की गई थी। 2008 के मुंबई हमलों के दौरान सेट इस सीरीज में 26 नवंबर, 2008 की दुर्भाग्यपूर्ण रात के दौरान बॉम्बे जनरल अस्पताल के कर्मचारियों और उनके कष्टों का अनुसरण किया गया है। इसमें ताज महल पैलेस होटल में होने वाली घटनाओं को भी प्रदर्शित किया गया है।
विज्ञापन
Tabbar
3 of 8
तब्बार (सोनी लिव)
सोनी लिव की 'तब्बार' एक परिवार की दिल दहला देने वाली कहानी है, जो पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त ओमकार सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में रोमांच तब आता है जब सरगुन (सुप्रिया पाठक) और उसके पति ओंकार (पवन मल्होत्रा) पंजाब में एक ड्रग गिरोह, राजनेताओं और पुलिस के बीच संघर्ष में फंस जाते हैं और परिवार का प्रत्येक सदस्य एक-दूसरे की रक्षा करने के लिए हर हद को पार कर देते हैं।
वेब सीरीज ग्रहण का एक दृश्य
4 of 8
ग्रहण (डिज्नी+हॉटस्टार)
बोकारो में 1984 के दंगों के बीच एक प्रेम कहानी पेश करने के लिए डिज़्नी + हॉटस्टार का ग्रहण एक सराहनीय प्रयास है। सत्य व्यास के लोकप्रिय उपन्यास चौरासी से प्रेरित इस कहानी में दो पीढ़ी की कहानी बताई गई है। इसमें पवन मल्होत्रा, जोया हुसैन, अंशुमन पुष्कर, वामिका गब्बी, टीकम जोशी और सहीदुर रहमान मुख्य भूमिका में हैं। 8-एपिसोड की यह वेब सीरीज कई बार आपको अभिभूत करेगी, लेकिन अंत में आप पर एक गहरा प्रभाव छोड़ सकती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
टीवीएफ एस्पिरेंट्स
5 of 8
एस्पिरेंट्स (यूट्यूब)
टीवीएफ एस्पिरेंट्स तीन दोस्तों अभिलाष, गुरी और एसके के अतीत और वर्तमान की कहानी है, जो यूपीएससी क्लिर करना चाहते हैं। अतीत में तीनों दोस्तों के जीवन और परीक्षा को पास करने के संघर्ष के बारे में बताया जाता है, जबकि वर्तमान राजिंदर नगर के बाहर उनके जीवन को वयस्कों के रूप में परखता है। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00