मर्डर: मंडप में दुष्कर्म... हत्या और जमकर हंगामा, जाम लगाकर कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन, मृतका की मौसी बेहोश, तस्वीरें

अमर उजाला ब्यूरो, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Tue, 16 Nov 2021 05:25 PM IST
विलाप करते परिजन।
1 of 7
विज्ञापन
मेरठ जनपद में सोमवार देर रात गढ़ रोड स्थित रेड कॉरपेट मंडप में किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह दिन निकलते ही परिजनों ने रोड जाम कर हंगामा कर दिया। इस दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए कई घंटे तक जाम लगाए रखा। वहीं, मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसपी देहात भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन, परिजन कार्रवाई की जिद पर अड़े रहे। उधर, सूचना मिलने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाया। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि प्रियंका गांधी से बात करेंगे और कार्रवाई के लिए शासन-प्रशासन पर दबाव बनाया जाएगा। उन्होंने परिवार से कहा कि बच्ची को इंसाफ दिलाकर रहेंगे।

वहीं हंगामे के दौरान मृतक किशोरी की मौसी बेहोश हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।
हंगामा करते परिजन।
2 of 7
बता दें कि रेड कॉरपेट मंडप में सोमवार रात हुई वारदात के बाद मंगलवार यानी आज दूसरी शादी की तैयारी चल रही थी। वहीं जांच के लिए मौके पहुंची पुलिस ने जैसे ही बताया कि मंडप पर सील लगने की कार्रवाई होने वाली है तो वहां काम कर रहे हलवाइयों ने पीछे के रास्ते से सारा सामान निकाल कर बाहर रख दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
मंडप को बंद करते पुलिस अधिकारी।
3 of 7
बताया गया कि रेड कॉरपेट मंडप में आज रात को के. ब्लॉक शास्त्रीनगर के रामभूल गिरी की बेटी की शादी होनी थी लेकिन, पुलिस ने मंडप बंद करा दिया। पुलिस ने फिलहाल मंडप पर ताला लगा दिया है। जल्द ही इस मंडप पर सील लगाई जा सकती है। रामभूल यूपी पुलिस में दरोगा है और मुजफ्फरनगर तैनात हैं। उन्हीं के नाम से मंडप बुक था। परिवार के लोगों ने मंडप पर एक बड़ा बोर्ड लगवाया है ताकि मेहमान यहां से सही जगह पहुंच सकें। इसके अलावा व्हाट्सएप ग्रुप पर भी संदेश भेज रहे हैं। 
इसी मंडप में हुई वारदात।
4 of 7
वहीं शादी कार्यक्रम रद्द होने के बाद शास्त्रीनगर के परिवार में खलबली मच गई। परिजनों ने बताया कि सरधना से आज बरात आनी थी, लेकिन रात की घटना के कारण मंडप को बंद करा दिया गया। इस मंडप का पूरा खर्च 1.3 लाख तय हुआ था, जिसके उन्होंने 50 हजार एडवांस जमा कर दिए थे। अब उन्होंने ढाई लाख में दूसरा मंडप किया गया है। बताया गया कि निशा गोस्वामी की शादी रिठाली, सरधना निवासी मोहित से होनी थी। मोहित भी पीएसी में तैनात है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
हंगामा करते परिजन।
5 of 7
ये था पूरा मामला
मेरठ में गढ़ रोड स्थित एक मंडप में सोमवार देर रात शादी समारोह में आई दूल्हे की भांजी से दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बरातियों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई की। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक रवि बालियान शामली का रहने वाला है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00