ऑडियो बुलेटिन
आज की बड़ी खबरें

11 अक्टूबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

11 October 2021

Play
1:52
अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। सुनें दिनभर की खबरों का हर अपडेट।

11 अक्टूबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 765 एपिसोड

देश में आज से सिंगल यूज प्लास्टिक वस्तुओं के उत्पादन, बिक्री और उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। प्लास्टिक कचरा प्रबंधन नियम के तहत सिंगल यूज प्लास्टिक की कुल 19 वस्तुओं पर यह प्रतिबंध लगाया गया है। वहीं, हर साल की तरह इस बार भी आषाढ़ माह शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि को उड़ीसा में भगवान जगन्नाथ की विश्व प्रसिद्ध रथ यात्रा की शुरुआत होने वाली है। पुरी जगन्नाथ रथ यात्रा इस बार आज से शुरू होगी। साथ ही वित्तीय लेनदेन से जुड़े सात नियम आज से बदल रहे हैं। इनमें क्रिप्टोकरेंसी के लेनदेन पर टीडीएस, आधार-पैन कार्ड लिंक और डीमैट केवाईसी आदि शामिल हैं। 

तेलंगाना में चलेगा भाजपा का हिंदू कार्ड समेत सुनिए 10 बड़ी खबरें

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन:देश में आज से सिंगल यूज प्लास्टिक पर पूरी तरह पाबंदी और शुरू होगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा

एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ समेत सुनिए 10 बड़ी खबरें


 


 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: विधानसभा में 'शक्ति' परीक्षण से पहले उद्धव ठाकरे का इस्तीफा, केरल में कोरोना के बाद एंथ्रेक्स का कहर

गुवाहाटी छोड़ने से कुछ मिनट पहले शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने बुधवार शाम को कहा कि असंतुष्ट विधायक महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा दिए गए फ्लोर टेस्ट को चुनौती देने वाली उनकी पार्टी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन करेंगे।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: उदयपुर की घटना के बाद पूरे राजस्थान में इंटरनेट बैन, मंकीपॉक्स से नाइजीरिया में पहली मौत

महाराष्ट्र में पैदा हुई राजनीतिक अस्थिरता के बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिल्ली जाकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पूर्व सीएम ने नड्डा से महाराष्ट्र में सरकार बनाने की संभावना पर चर्चा की

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: पीएम मोदी आज यूएई के लिए होंगे रवाना,जीएसटी परिषद की 47वीं बैठक आज से होगी शुरू

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट लंबा खिंचता दिख रहा है. इस बीच शिवसेना नेता और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे और उनके गुट के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे आईपीएल में खिलाड़ियों की बोली लगती है, वैसे ही इन बेशर्म विधायकों ने अपनी बोली लगाई है.

आवाज

  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00