उत्तर प्रदेश चुनाव
सत्ता का संग्राम

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022: महिला सुरक्षा और विकास बनेगा सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा!

7 दिसंबर 2021

Play
3:27
चाय पर चर्चा, महिलाओं और युवाओं से संवाद के बाद 'अमर उजाला' का चुनावी रथ 'सत्ता का संग्राम' प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच पहुंचा। यहां नेताओं ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। 

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022: महिला सुरक्षा और विकास बनेगा सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा!

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 251 एपिसोड

जनपद बहराइच के पयागपुर में आयोजित युवा मोर्चा सम्मेलन को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने ने देश एवं प्रदेश के विकास को लेकर नरेंद्र मोदी का जमकर गुणगान किया. जबकि विपक्ष पर करारा वार करते हुए जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि जो लोग जिन्ना के समर्थन की बात करते हैं वे पाकिस्तान के समर्थन की बात करते हैं. वह भारत माता का गुणगान कैसे कर सकते हैं.

फटाफट अंदाज में सुनें उत्तर प्रदेश चुनाव की हर बड़ी खबर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने रविवार को समाजवादी पार्टी और एआईएमआईएम पर जमकर निशाना साधा। पूनावाला ने कहा कि ये दोनों एक ही टीम है। केवल अलग-अलग दिखने का नाटक करते हैं। इन लोगों को ये नाटक बंद कर देना चाहिए। 
 

फटाफट अंदाज में सुनें उत्तर प्रदेश चुनाव की हर बड़ी खबर

फटाफट अंदाज में सुनें उत्तर प्रदेश चुनाव की हर बड़ी खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नें पिछली सरकारों पर  3 दिन पहले बड़ी मात्रा में नकदी और सोने की ईंटों की बरामदगी पिछली सरकारों के काले कामों को उजागर करती है और दिखाती है कि कैसे उन्होंने गरीबों के पैसे को छुपाया। अब इस पैसे का इस्तेमाल यूपी को नंबर 1 बनाने के लिए विकास की गति को तेज करने के लिए किया जाएगा। 
फटाफट अंदाज में सुनें उत्तर प्रदेश चुनाव की हर बड़ी खबर...

अमर उजाला' का चुनावी रथ 'सत्ता का संग्राम उन्नाव पहुंचा। यहां आयोजित कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं, व्यापारियों, महिलाओं और युवाओं ने शिरकत की। सभी ने खुलकर चुनावी मुद्दों पर अपनी अपनी राय दी।

अमर उजाला' का चुनावी रथ 'सत्ता का संग्राम कानपुर पहुंचा। यहां आयोजित कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं, व्यापारियों, महिलाओं और युवाओं ने शिरकत की। सभी ने खुलकर चुनावी मुद्दों पर अपनी अपनी राय दी।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश, ब्रज, अवध, पूर्वांचल और बुंदेलखंड के कई जिलों से होते हुए 'अमर उजाला' का चुनावी रथ 'सत्ता का संग्राम' सोमवार को कानपुर पहुंचा। यहां सुबह आम लोगों के साथ 'चाय पर चर्चा' हुई। लोगों ने खुलकर चुनावी मुद्दों पर अपनी बात रखी। फटाफट अंदाज में सुनें उत्तर प्रदेश चुनाव की हर बड़ी खबर...

झांसी में कांग्रेस की 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' मैराथन में जुटीं लड़कियों के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। आरोप है कि मैराथन में शामिल होने आईं लड़कियों के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की। इससे नाराज लड़कियों ने मोदी-योगी के नारे लगाए। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। भाजपा ने इसको लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है।

आवाज

  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00