लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   Man found Murdered in Amritsar

Amritsar Murder: दोस्तों के साथ पार्टी करने गए युवक की गोली मारकर हत्या, कार में शव रख एसी चला फरार हुए आरोपी

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Sat, 01 Oct 2022 04:44 PM IST
सार

बासरके गांव निवासी गुरप्रीत सिंह की पांच साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी कनाडा में है जबकि वह अपनी चार वर्षीय बेटी के साथ यहीं रह रहा था। उसने करीब 20 दिन बाद अपनी पत्नी के पास कनाडा जाना था।

गुरप्रीत सिंह
गुरप्रीत सिंह - फोटो : फाइल
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अमृतसर के घरिंडा थानातंर्गत गांव बासरके में एक युवक की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने शव को कार में रखा और एसी चलाकर फरार हो गए। पुलिस ने रेल फाटक के पास शव को कार से बरामद किया। डीएसपी संजीव ठाकुर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।



बासरके गांव निवासी गुरप्रीत सिंह की पांच साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी कनाडा में है जबकि वह अपनी चार वर्षीय बेटी के साथ यहीं रह रहा था। उसने करीब 20 दिन बाद अपनी पत्नी के पास कनाडा जाना था। शुक्रवार की रात उसकी पहचान के कुछ लोग उसे अपने साथ पार्टी के लिए ले गए। काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। 


गुरप्रीत के परिजनों ने कई बार उसके मोबाइल फोन पर कॉल की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। शनिवार सुबह उसका शव उसकी सफेद रंग की कार में बरामद हुआ। घरिंडा थाना प्रभारी कर्मपाल सिंह ने बताया कि शव बरामद करने के बाद आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज हासिल कर ली गई है। गुरप्रीत जहां कल रात पार्टी के लिए गया था, वहां के आस-पास के भी सीसीटीवी फुटेज ले ली गई है। उन्होंने कहा कि मृतक गुरप्रीत के परिजनों के बयानों पर फिलहाल अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है।  

कार से जा रहे युवक पर फायरिंग, कंधे पर लगी 

अमृतसर के माहल बाईपास पुल के निकट अजनाला रोड की ओर जा रहे तरनतारन के कनव वडेरा पर इनोवा कार सवार युवकों ने बीती देर शाम गोलियां चला दी। एक गोली वडेरा के बाएं कंधे में लगी। राहगीरों ने उसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया। छेहरटा थाना प्रभारी गुरबिंदर सिंह ने बताया कि इनोवा सवार साहिल और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

तरनतारन निवासी कनव वडेरा ने बताया कि वह शुक्रवार शाम करीब पांच बजे अपनी कार से घरेलू काम के सिलसिले में अजनाला रोड की तरफ जा रहा था। जब वह माल पुल के निकट पहुंचा, तो इनोवा कार में सवार तरनतारन निवासी साहिल ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ अपनी इनोवा उसकी कार के सामने खड़ी कर उसे रोक लिया। आरोपी साहिल ने पिस्तौल निकाल कर उस पर गोलियां चलाई, जिनमें से एक गोली उसके कंधे में लगी। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। 

कनव ने बताया कि वह खुद ही जख्मी हालत में अपनी कार में सवार होकर गुरु नानक देव अस्पताल की ओर चल पड़ा। जब वह मजीठा रोड स्थित मखन फिश के निकट पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ गई। राहगीरों ने उसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया। छेहरटा थाना प्रभारी गुरबिंदर सिंह ने बताया कि जख्मी कनव वडेरा के बयानों पर साहिल और उसके 3 अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम ने छापेमारी भी की, लेकिन आरोपी अपने घरों से फरार हो चुके हैं। 
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00