लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   Yash, the gangster, Lakhwinder Landa's partner sent to judicial custody

न्यायिक हिरासत में भेजा गया गैंगस्टर लखविंदर लंडा का साथी यश

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Thu, 29 Sep 2022 10:57 PM IST
Yash, the gangster, Lakhwinder Landa's partner sent to judicial custody
विज्ञापन
ख़बर सुनें
संवाद न्यूज एजेंसी

अमृतसर। अमृतसर की अदालत ने सब-इंस्पेक्टर की कार के नीचे आईईडी लगाने वाले और लखविंदर लंडा के साथी युवराज सभ्रवाल उर्फ यश को 13 अक्तूबर 2022 तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं। सीआईए स्टाफ ने यश का 7 दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद वीरवार को बाद दोपहर अदालत में पेश किया था।
गौर हो कि स्थानीय रतन सिंह चौक के निकट रहने वाले युवराज सभ्रवाल उर्फ यश ने दीपक नामक एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर 16 अगस्त को अलसुबह सब-इंस्पेक्टर की कार के नीचे आईईडी लगाई थी। यश कनाडा बैठे गैंगस्टर लखविंदर लंडा के लिए काम करता है। वह हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ कत्ल, डकैती समेत अन्य केस दर्ज हैं। पुलिस ने उसे हिमाचल के कुल्लू से गिरफ्तार किया था। अदालत में 23 सितंबर को पेश किए जाने पर पूछताछ के लिए यश को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया था। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस उसे अदालत में पेश करने पहुंची, जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 13 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00