लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Wife of AAP MLA of Sanour accused him for threatening to kill her

Punjab: AAP MLA पर जान से मारने की धमकी देने व गुमराह कर शादी करने का आरोप, दूसरी पत्नी ने दी पुलिस को शिकायत

संवाद न्यूज एजेंसी, जीरकपुर (पंजाब) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 17 Aug 2022 10:51 PM IST
सार

सन्नौर से आप विधायक हरमीत पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप व गुमराह कर शादी करने के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पीड़िता ने जीरकपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

सनौर हलका विधायक हरमीत सिंह।
सनौर हलका विधायक हरमीत सिंह। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब में आम आदमी पार्टी के सनौर हलका विधायक हरमीत सिंह के खिलाफ पुलिस थाने में उनकी दूसरी पत्नी ने गुमराह कर शादी करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है। दूसरी ओर, मामले की शिकायत की जांच के बाद जीरकपुर पुलिस थाने से मामला आलाधिकारियों के पास पहुंच गया है।



शिकायतकर्त्ता गुरप्रीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि हरमीत सिंह पठानमाजारा के साथ गत वर्ष 14 अगस्त में शादी हुई थी, जिसकी फोटो, वीडियो और मैरिज सर्टिफिकेट उसके पास मौजूद हैं। उस दौरान हरमीत ने कहा था कि उसकी पहली पत्नी के साथ मनमुटाव और पहली पत्नी से तलाक लिया हुआ है, जिसके बाद ही उसके साथ शादी कर रहा है।


वहीं, इसके बाद विधानसभा चुनाव में हरमीत को टिकट मिली तो उसने भरोसा दिया कि चुनाव के बाद वह अपनी पहली पत्नी को घर से निकालकर उसे घर ले जाएगा। दूसरी ओर, चुनाव में जीत के बाद वह अपने वादे से मुकर गया और आनाकानी करने लगा। पीड़िता ने बताया कि बीती 14 तारीख को जब उसने अपनी शादी को फोटो फेसबुक पर अपलोड की तो विधायक हरमीत ने फोन करके फोटो हटाने के लिए कहा जिसको उसने हटाने से मना कर दिया।

इसके बाद विधायक हरमीत ने जीरकपुर पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार  विधायक ने मीडिया से बात करते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने कौर से शादी की है। हालांकि उन्होंने कौर के उन्हें धमकी देने के आरोपों को खारिज कर दिया।  

गुरप्रीत कौर द्वारा शिकायत दी गई है, मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते इसकी जांच उच्चाधिकारियों द्वारा की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। -दीपइंदर सिंह बराड़, प्रभारी, पुलिस थाना जीरकपुर।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00