लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   6 lakh drug money recovered from assistant superintendent accused of intoxication and phone supply in jail

जेल में नशा व फोन सप्लाई के आरोपी सहायक अधीक्षक से 6 लाख ड्रग मनी बरामद

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Sun, 07 Aug 2022 11:03 PM IST
आरोपी सहायक अधीक्षक बिन्नी टांक
आरोपी सहायक अधीक्षक बिन्नी टांक - फोटो : FARIDKOT
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फरीदकोट। जिला पुलिस ने यहां की केंद्रीय मॉडर्न जेल प्रशासन में नशा व मोबाइल फोन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार जेल के सहायक अधीक्षक बिन्नी टांक के गिद्दड़बाहा स्थित आवास से 6 लाख रुपये की ड्रग मनी भी बरामद की है। एक दिन पहले शनिवार शाम आरोपी से 78.10 ग्राम हेरोइन, 69550 रुपये की नकदी, 4 मोबाइल फोन, 3 हेडफोन और 1-1 डाटा केबल व बैटरी बरामद की गई थी और पड़ताल के दौरान उसके घर की तलाशी के दौरान यह ड्रग मनी बरामद की गई।

पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता करते हुए डीएसपी जसमीत सिंह ने बताया कि जेल प्रशासन ने आरोपी सहायक अधीक्षक को फाइल में छिपाकर ले जाई जा रही हेरोइन व 1 मोबाइल समेत काबू किया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने जेल के बाहर खड़ी उसकी कार की तलाशी ली तो उसमें से 69550 रुपये की नकदी, तीन मोबाइल, तीन हैडफोन, 1 डॉटा केबल व 1 बैटरी पकड़ी गई। इसके बाद पुलिस ने उसके गिद्दड़बाहा स्थित आवास की तलाशी ली तो 6 लाख की नकदी बरामद हुई और पूछताछ में सामने आया है कि यह ड्रग मनी है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पड़ताल के आधार पर पुलिस ने इस मामले में सहायक अधीक्षक के मिलकर यह अवैध धंधा चलाने वाले फरीदकोट जेल में ही बंद फिरोजपुर के एक कैदी सूरज घारू को भी नामजद कर लिया है, जिसे जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाकर जांच में शामिल किया जाएगा।

फरीदकोट की पुलिस लाइन में जानकारी देते डीएसपी जसमीत सिंह व अन्य अधिकारी।

फरीदकोट की पुलिस लाइन में जानकारी देते डीएसपी जसमीत सिंह व अन्य अधिकारी।- फोटो : FARIDKOT

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00