लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   Firing after minor argument between two students group of DAV College in Jalandhar

जालंधर में फायरिंग: रेस्टोरेंट के बाहर डीएवी कॉलेज के दो छात्र गुटों में मामूली बहस के बाद चली गोली

संवाद न्यूज एजेंसी, जालंधर (पंजाब) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Mon, 26 Sep 2022 05:10 PM IST
सार

रविवार देर रात छात्रों के गुट डीएवी के पास स्थित होटल एम-2 के बाहर इकट्ठे हुए और आपस में उलझ गए। इस बीच एक पक्ष ने गोली चला दी, जिससे माहौल गरमा गया। मामले की शिकायत थाना-1 की पुलिस को दर्ज करवा दी गई है।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जालंधर के डीएवी कॉलेज के दो छात्रों के बीच हुई मामूली बहस ने एक बड़े टकराव का रूप ले लिया। टकराव इतना बढ़ा कि एक गुट ने गोली चला दी। हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन गोली चलने से इलाके के आस-पास डर का माहौल बन गया। 



जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात छात्रों के गुट डीएवी के पास स्थित होटल एम-2 के बाहर इकट्ठे हुए और आपस में उलझ गए। इस बीच एक पक्ष ने गोली चला दी, जिससे माहौल गरमा गया। मामले की शिकायत थाना-1 की पुलिस को दर्ज करवा दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 


यह भी पढ़ें : CU Video Leak: आरोपी जवान के मोबाइल से मिला है वीडियो, कोर्ट ने चारों आरोपियों को पांच दिन के रिमांड पर भेजा
 

छात्र अंकित ने बताया कि वह डीएवी कॉलेज में फिजियोथैरेपी फाइनल ईयर का छात्र है। उसकी किसी बात को लेकर सीनियर छात्र के साथ कहासुनी हो गई थी। इसके कुछ देर बाद उसे सीनियर छात्र का फोन आया व उसने फोन पर कई अपशब्द बोले। उसने सीनियर छात्र से कहा कि वह उससे मिल ले, वह उसकी गलतफहमी दूर कर देगा।

इसके बाद हम डीएवी कॉलेज के पास स्थित एम-2 होटल के बाहर मिलने को पहुंचे। अंकित ने कहा कि जब वह मौके पर पहुंचे तो दो गाड़ियों में बैठे कुछ हमलावरों ने उन्हें देखते ही उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की व ललकारा मारते हुए उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी। इतने में युवकों ने उन पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उन्हें लगी नहीं। हमने किसी तरह से वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। अंकित ने कहा कि हमने आरोपियों के खिलाफ थाना-1 में शिकायत दर्ज करवा दी है। इस बारे में एसएचओ जतिंदर कुमार शर्मा का कहना है कि इस बाबत शिकायत आ गई है। पुलिस रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही जांच पूरी करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00