लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   Health of children deterioted and women faints during birthday party at restaurant in Jalandhar

Jalandhar: बर्थडे पार्टी के दौरान बिगड़ी बच्चों की तबियत, बेहोश हुई महिलाएं, आरोप-खाना खराब था

संवाद न्यूज एजेंसी, जालंधर (पंजाब) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Sat, 24 Sep 2022 04:53 PM IST
सार

रेस्टोरेंट के प्रबंधकों यासिर व गुरमिंदर सिद्धू ने लोगों के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि खाने में कोई खराबी नहीं थी और ना ही इसकी वजह से कोई बीमार हुआ है।

जालंधर में बर्थडे पार्टी के दौरान बिगड़ी बच्चों की तबीयत।
जालंधर में बर्थडे पार्टी के दौरान बिगड़ी बच्चों की तबीयत। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जालंधर के पॉश एरिया मॉडल टाउन में शुक्रवार रात एक रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी के दौरान बच्चों की तबीयत बिगड़ने और महिलाओं के बेहोश होने का मामला सामने आया। इसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। 


जानकारी के मुताबिक मॉडल टाउन के रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी चल रही थी। अचानक रेस्टोरेंट में बच्चों की तबियत खराब होने लगी और तीन महिलाएं हॉल में बेहोश हो गई। सभी को उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पार्टी रखने वालों ने आरोप लगाया कि खाने में खराबी थी, जिससे बच्चे बीमार हुए और महिलाएं बेहोश हो गईं।   


यह भी पढ़ें : भारसिंहपुरा पुजारी हत्याकांड: NIA ने दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट, मेरठ के गगनदीप सिंह की भी थी भूमिका

रेस्टोरेंट में आए अमित भगत ने कहा कि उनके बेटे के साथ तीन अन्य बच्चों ने भी खाना खाते ही पेट दर्द होने की शिकायत की थी, जिससे वह एकदम घबरा गए और बच्चों को एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जब बर्थडे पार्टी में आए लोगों ने रेस्टोरेंट प्रबंधकों से इसकी शिकायत की तो हंगामा हो गया। इस हंगामे में हुई धक्कामुक्की में एक व्यक्ति की टांग भी टूट गई। 

रेस्टोरेंट के प्रबंधकों यासिर व गुरमिंदर सिद्धू ने लोगों के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि खाने में कोई खराबी नहीं थी और ना ही इसकी वजह से कोई बीमार हुआ है। जिस हॉल में बर्थडे पार्टी रखी गई थी, वहां पर भीड़ ज्यादा हो जाने के कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई थी। इस वजह से ही बच्चों और महिलाओं की तबियत बिगड़ी थी। हंगामे पर उनका कहना था कि बाहरी लोगों ने यहां पर आकर बवाल काटा था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है जिसके बाद थाना छह की पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00