लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   Kargil martyr's mother cheated by female partner of Rs 42.50 lakh

कारगिल शहीद की मां से महिला पार्टनर ने की साढ़े 42 लाख रुपये की ठगी

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Fri, 23 Sep 2022 11:12 PM IST
Kargil martyr's mother cheated by female partner of Rs 42.50 lakh
विज्ञापन
ख़बर सुनें
संवाद न्यूज एजेंसी

फिरोजपुर। कारगिल शहीद की मां से पार्टनर ने 42 लाख 65 हजार 830 रुपये की ठगी मारी है। कारगिल युद्ध में सुखजिंदर सिंह के शहीद होने पर सरकार ने मल्लांवाला में शहीद परिवार को पेट्रोल पंप अलॉट किया था, शहीद के पिता की मौत के बाद उक्त पेट्रोल पंप मां के नाम हो गया। मां ने अपने साथ एक महिला को पार्टनर बना लिया और उसका पंप में 49 फीसदी हिस्सा शामिल कर लिया। उक्त पार्टनर ने अपने हिस्से के 42 लाख 65 हजार 830 रुपये की धनराशि इंडियन आयल कंपनी को अदा नहीं की। थाना मल्लांवाला पुलिस ने कारगिल शहीद सुखजिंदर सिंह के भाई गुरभेज सिंह वासी कोटइशेखां के बयान पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।
गुरभेज सिंह वासी कोटइशेखां ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका भाई सुखजिंदर सिंह कारगिल युद्ध में शहीद हो गया था। सरकार ने उनके परिवार को मल्लांवाला में पेट्रोल पंप अलॉट किया था, जिसका नाम शहीद सुखजिंदर सिंह फिलिंग स्टेशन रखा था। उक्त पंप उनके पिता निरंजन सिंह के नाम पर हुआ था। वर्ष 2014 में पिता की मौत के बाद उक्त पंप उनकी मां के नाम पर चढ़ गया। मां ने आठ मार्च 2018 को रमनदीप कौर वासी मिडे जिला मुक्तसर को पंप में पार्टनर बना लिया और उसका 49 फीसदी हिस्सा डाल लिया। दोनों ने बैंक में संयुक्त खाता खुलवा लिया। गुरभेज का आरोप है कि रमनदीप कौर ने अपने हिस्से के 42 लाख 65 हजार 830 रुपये इंडियन आयल कंपनी को अदा नहीं किए। ऐसा कर रमनदीप कौर ने उनकी मां के साथ ठगी मारी है। थाना मल्लांवाला पुलिस ने गुरभेज के बयान पर आरोपी रमनदीप कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00