लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   The murderer who slammed the innocent child Soldier father held

मासूम बच्ची को पटककर मारने वाला हत्यारोपी सैनिक पिता काबू

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Tue, 02 Aug 2022 10:45 PM IST
The murderer who slammed the innocent child Soldier father held
विज्ञापन
ख़बर सुनें
संवाद न्यूज एजेंसी

मुक्तसर। जिले के गांव रणजीतगढ़ झुग्गे में पत्नी के साथ कलह के चलते अपनी दस माह की मासूम बच्ची रहमत को फर्श पर पटक कर मौत के घाट उतारने वाले सैनिक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने पुलिस को दो दिन का रिमांड दे दिया।
बता दें कि अंबाला कैंट में तैनात सैनिक सतनाम सिंह ने सोमवार को पत्नी से घरेलू कलह के चलते अपने पिता सुखचैन सिंह तथा मां स्वर्ण कौर की मौजूदगी में अपनी ही मासूम दस माह की बच्ची को फर्श पर पटककर मार डाला था।

इस मामले में थाना सदर पुलिस ने मृत बच्ची की मां अमनदीप कौर के बयान पर उसके पति सैनिक सतनाम सिंह, ससुर सुखचैन सिंह व सास स्वर्ण कौर के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं तहत केस दर्ज कर लिया था। इस घटनाक्रम के बाद आरोपी ससुर सुखचैन सिंह चोट लगी होने की बात कह सिविल अस्पताल में दाखिल हो गया था। वहां वह पुलिस के पहरे में नजरबंद है, जबकि मुख्यारोपी सैनिक सतनाम सिंह फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को सैनिक सतनाम सिंह को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया है। डीएसपी जगदीश कुमार ने सैनिक को गिरफ्तार करने व दो दिन के रिमांड पर लेने की पुष्टि की है।
रहमत की मां सहित परिवार का रोकर हाल बेहाल
पैतृक गांव लक्खोके बहराम में मृत बच्ची रहमत की मां अमनदीप कौर सहित पारिवारिक सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। रहमत की मां अमनदीप कौर ने पुलिस प्रशासन से अपनी बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार अपने पति, सास-ससुर को सख्त से सख्त सजा देने की मांग करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन उनके परिवार को इंसाफ दिलाए। बता दें कि सैनिक सतनाम सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर अक्सर घर में क्लेश रहता था। यहां तक कि ससुराली परिवार ने सोमवार को विवाद के दौरान रहमत को सतनाम की बेटी न बताते हुए उसे फर्श पर पटक कर मार डाला था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00