लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Fight between Gehlot and Pilot supporters in Udaipur Rajasthan Political Crisis

Rajasthan: गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े, पोस्ट को लेकर भड़के शिक्षक नेता पुत्र ने साइबर टीम प्रभारी को पीटा

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, उदयपुर Published by: रोमा रागिनी Updated Fri, 30 Sep 2022 01:40 PM IST
सार

सियासी संकट के बीच शिक्षक नेता के पुत्र और कांग्रेस साइबर टीम के उदयपुर संभाग प्रभारी ने अपने नेताओं के समर्थन में खूब पोस्ट डाले। इसी बीच शिक्षक नेता पुत्र ने सीएम गहलोत के खिलाफ कुछ टिप्पणी कर दी। जिसके बाद साइबर टीम के प्रभारी और शिक्षक नेता पुत्र के बीच विवाद हो गया।

सचिन पायल
सचिन पायल - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान में सियासी संकट की वजह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की सियासी लड़ाई है। दोनों नेता सीएम की कुर्सी चाहते हैं। ऐसे में दोनों के साथ समर्थक एक दूसरे पर जुबानी हमला बोलते रहते हैं। अब दोनों की समर्थकों की लड़ाई मारपीट तक पहुंच गई है। ऐसा ही एक मामला उदयपुर में देखने को मिला, जहां गहलोत और पायलट समर्थक एक दूसरे से भिड़ गए।



मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ पोस्ट को लेकर शिक्षक नेता के पुत्र और कांग्रेस साइबर टीम के उदयपुर संभाग प्रभारी ने एक दूसरे से जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं दोनों एकदूसरे से खूब गाली गलौज की। कांग्रेस साइबर टीम उदयपुर संभाग के प्रभारी विनोद जैन सहवृत पार्षद भी हैं। वे अशोक गहलोत के समर्थक हैं। वहीं शिक्षक नेता के पुत्र भरत रामानुज सचिन पायलट के समर्थक हैं। राजस्थान के सियासी संकट के बीच दोनों ने अपने नेताओं के लिए खूब पोस्ट डाले। इन्हीं पोस्ट को लेकर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट वॉर हुआ। पायलट समर्थक भरत रामानुज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी कर दी। इस बात को लेकर दोनों समर्थकों में विवाद हो गया।

 

पायलट और गहलोत के समर्थक में मारपीट
पायलट और गहलोत के समर्थक में मारपीट - फोटो : Social Media
पहले तो दोनों की फोन पर खूब बहस हुई। इसके बाद रामानुज अपने समर्थकों के साथ गरबा पंडाल के बाहर पहुंच गया। एक बार फिर दोनों में बहस होने लगी, जो मारपीट तक पहुंच गई। साइबर टीम प्रभारी विनोद जैन ने भरत रामानुज के खिलाफ हाथीपोल थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले भी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर विवाद हो चुका है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00