लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Pali SDM Illegal Relationship With School Teacher locked in house for 15 hours

Rajasthan: 15 घंटे 'कैद' रहे एसडीएम, रात में शिक्षिका से मिलने आए थे, ग्रामीणों ने लगाई कुंडी, दोनों निलंबित

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, पाली Published by: उदित दीक्षित Updated Tue, 16 Aug 2022 10:24 PM IST
सार

एक सरकारी शिक्षिका के घर देर रात उससे मिला जाना पाली एसडीएम को महंगा पड़ गया। आए दिन एसडीएम के आने से नाराज ग्रामीणों ने उन्हें घर में बंद कर दिया। करीब 15 घंटे बाद सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस ने उन्हें घर से निकालकर ले गई। मामला सामने आने के बाद शिक्षिका और एसडीएम दोनों काे निलंबित कर दिया गया है।   

महिला शिक्षिका के घर से निकलते एसडीएम।
महिला शिक्षिका के घर से निकलते एसडीएम। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान के पाली जिले के एसडीएम अजय कुमार अवैध संबंध के चलते परेशानी में फंस गए। ग्रामीणों ने उन्हें एक सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य के घर में बंद कर दिया। करीब 15 घंटे घर में बंद रहने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर एसडीएम को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि रात को महिला के घर आने पर ग्रामीणों ने इसका विरोध किया था, लेकिन एसडीएम अजय कुमार ने वहां आना बंद नहीं किया।   



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला पाली जिले के एक गांव का है। जहां रहने वाली एक सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य (शिक्षिका) के घर एसडीएम का आना-जाना था। अजय कुमार देर रात अपनी कार से प्रधानाचार्य के घर आते और फिर सुबह जल्दी वहां से चले जाते थे। ग्रामीणों ने कई बार रात के समय एसडीएम अजय को  महिला के घर आते हुए देखा। इसकी जानकारी गांव के और लोगों को लगी तो उन्होंने एसडीएम को ऐसा नहीं करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानें। पिछले शुक्रवार को ग्रामीणों ने एसडीएम को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया जिससे उनके होश उड़ गए। 


दरअसल, शुक्रवार देर रात एसडीएम शिक्षिका के घर आए, उनके अंदर जाते ही ग्रामीणों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। साथ ही एसडीएम की गाड़ी की हवा भी निकाल दी। शनिवार सुबह एसडीएम और शिक्षिका ने दरवाजा खालेने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुला। इसके बाद शिक्षिका ने ग्रामीणों को पुलिस बुलाने की धमकी देकर दरवाजा खुलवाया और यह कहते हुए स्कूल चली गई कि घर में कोई नहीं हैं, लेकिन एसडीएम घर में ही मौजूद थे।   
  
दोपहर के समय में जोजावर थाना पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी सादे कपड़ों में महिला शिक्षिका के घर पहुंचे और एसडीएम को घर से निकालकर अपने साथ ले गए। घर से निकलने के दौरान एसडीएम अजय कुमार ने अपना चेहरा रूमाल से छिपा लिया था। एसडीएम के घर से बाहर निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर, मामला समाने आने के बाद एसडीएम अजय कुमार और महिला शिक्षका को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00