लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Is boxer Mary Kom preparing to enter the ring again? Sweat profusely in the gym, see VIDEO

Mary Kom: क्या फिर से रिंग में आने की तैयारी कर रहीं बॉक्सर मैरी कॉम? जिम में जमकर बहाया पसीना, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 04 Oct 2022 04:58 PM IST
सार

जून में राष्ट्रमंडल खेलों के चयन ट्रायल के दौरान 48 किग्रा वर्ग के मुकाबले के शुरुआती मिनटों में ही इस अनुभवी मुक्केबाज का घुटना मुड़ने के कारण चोटिल हो गया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी कराई थी।

मैरी कॉम
मैरी कॉम - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत की दिग्गज मुक्केबाज और छह बार की विश्व चैंपियन मैरी कॉम इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं। पिछले कुछ समय में मैरी कॉम बॉक्सिंग रिंग से गायब रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बाएं घुटने की सर्जरी कराई थी। अब वह फिर से रिंग में वापसी की तैयारी कर रही हैं। मैरी कॉम ने राष्ट्रीमंडल खेलों के ट्रायल में हिस्सा लिया था, लेकिन नीतू से हारकर सेमीफाइनल में बाहर हो गई थीं। अब यह महिला चैंपियन मुक्केबाज दूसरों को धूल चटाने के लिए फिर से मेहनत कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mangte Mary Kom (@mcmary.kom)

जून में राष्ट्रमंडल खेलों के चयन ट्रायल के दौरान 48 किग्रा वर्ग के मुकाबले के शुरुआती मिनटों में ही इस अनुभवी मुक्केबाज का घुटना मुड़ने के कारण चोटिल हो गया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी कराई थी। इसकी तस्वीर भी सामने आई थी। चोट के कारण 39 साल की मैरी कॉम राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा नहीं ले पाईं थी जहां वह 2018 में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला मुक्केबाज बनी थीं। मैरी कॉम ने पिछला टूर्नामेंट सोफिया बुल्गारिया में हुए स्ट्रेडजा कप में खेला था।