लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   PV Sindhu performed Garba in front of thousands of fans Anju Bobby George Trupti Murgunde danced video watch

PV Sindhu Video: नीरज चोपड़ा के बाद पीवी सिंधू ने हजारों फैंस के सामने किया गरबा, अंजू बॉबी जॉर्ज भी थिरकीं

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: रोहित राज Updated Fri, 30 Sep 2022 11:31 AM IST
सार

सिंधू से एक दिन पहले भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने भी गरबा किया था। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनने के लिए गुजरात में थीं।

अंजू बॉबी जॉर्ज, तृप्ती मुरगुंडे और पीवी सिंधू
अंजू बॉबी जॉर्ज, तृप्ती मुरगुंडे और पीवी सिंधू - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधू अहमदाबाद में हो रही 36वें राष्ट्रीय खेलों का हिस्सा नहीं हैं। वह चोट से उबर रही हैं। हालांकि, भारत की यह दिग्गज खिलाड़ी गुरुवार (29 सितंबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनने के लिए गुजरात में थीं। उद्घाटन समारोह में भाग लेने के अलावा सिंधू ने नवरात्रि समारोह में भी भाग लिया।




सिंधू ने वहां गरबा करती हुई नजर आईं। उनके साथ पूर्व शटलर तृप्ती मुरगुंडे और पूर्व एथलीट अंजू बॉबी जॉर्ज भी दिखाई दीं। सिंधू से एक दिन पहले भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने भी गरबा किया था। सिंधू ने एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब नवरात्रि के दौरान अहमदाबाद में रहो, तब डांस करो।
 


भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पीवी सिंधू का गरबा वाला वीडियो साझा किया। साई ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा- यह पीवी सिंधू के लिए गरबा की रात है। अहमदाबाद में नवरात्रि समारोहों के बीच सिंधू को गरबा करते हुए देखी गईं। उन्हें अंजू बॉबी जॉर्ज और तृप्ती मुरगुंडे का साथ मिला।
 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार 29 सितंबर को 36वें राष्ट्रीय खेलों की शुरुआत की घोषणा की थी। खेलों का आयोजन 29 सितंबर से 10 अक्टूबर तक किया जाएगा। राष्ट्रीय खेलों के गान और शुभंकर के महत्व पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ''राष्ट्रीय खेलों का गान जुड़ेगा इंडिया, जीतेगा इंडिया है। 36वें राष्ट्रीय खेलों का आधिकारिक शुभंकर सावज है। यह गिर के शेरों से प्रेरित है। यह हमारे एथलीटों की ताकत, धैर्य और दृढ़ संकल्प का प्रतिनिधित्व करता है।"

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00