लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Tennis ›   Davis Cup: Leander Paes- rohanBopanna doubles pair keeps India's hopes alive against Croatia

डेविस कप: पेस-बोपन्ना की जोड़ी ने दर्ज की जीत, क्रोएशिया के खिलाफ भारत ने की वापसी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: Rajeev Rai Updated Sun, 08 Mar 2020 07:33 AM IST
पेस और बोपन्ना
पेस और बोपन्ना - फोटो : file photo
विज्ञापन
ख़बर सुनें

भारत की रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की युगल जोड़ी ने डेविस कप टेनिस क्वालीफायर में शीर्ष वरीय क्रोएशिया के खिलाफ ‘करो या मरो’ मुकाबले में जीत दर्ज की। शनिवार को दोनों ने जीत के साथ ही क्रोएशिया के खिलाफ भारत की वापसी भी करायी।



पेस और बोपन्ना की अनुभवी जोड़ी ने दो घंटे 21 मिनट तक चले मुकाबले में क्रोएशिया के मेट पैविक और फ्रेंको स्कोगर की जोड़ी को 6-3, 6-7, 7-5 से हराया। इस जीत के बावजूद भारतीय टीम अभी भी 1-2 से पिछड़ रही है और उसे डेविस कप फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने के लिए उलटफेर करने होगे और एकल के दोनों मुकाबले जीतने होंगे।


डेविस कप युगल मुकाबले में 46 साल के पेस की यह 45वीं जीत है। पेस ने 2020 सत्र के बाद संन्यास की घोषणा की है जिससे यह उनका आखिरी डेविस कप मुकाबला हो सकता है। इससे पहले एकल में शुक्रवार को प्रजनेश गुणेश्वरन और रामकुमार रामनाथन को हार का सामना करना पड़ा था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00