लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Gadgets ›   Itel entered wearable market launched its 1st Smartwatch 1ES at INR 1999

iTel की स्मार्टवॉच मार्केट में एंट्री, पहली वॉच 1999 रुपये में हुई लॉन्च

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 30 Jun 2022 09:37 AM IST
सार

itel 1ES के साथ 15 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा इसमें सभी हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। इस वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। itel 1ES की कीमत 1,999 रुपये है।

itel 1ES smartwatch
itel 1ES smartwatch - फोटो : amarujala
ख़बर सुनें

विस्तार

स्मार्टफोन कंपनी आईटेल ने itel 1ES के साथ स्मार्टवॉच मार्केट में एंट्री कर ली है। आईटेल ने itel 1ES को बाजार में पेश किया है। itel 1ES के साथ 15 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा इसमें सभी हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। इस वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। itel 1ES की कीमत 1,999 रुपये है।



itel 1ES स्मार्टवॉच के फीचर्स
itel 1ES के साथ एक डिजिटल क्राउन मिलेगा जिसका इस्तेमाल नेविगेशन के लिए होगा। हेल्थ फीचर्स के तौर पर itel 1ES के साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर के साथ 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग मिलती है। यह वॉच स्ट्रेस को भी मॉनिटर करती है। इसमें स्लीप मॉनिटरिंग भी है। आईटेल की इस पहली स्मार्टवॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं जिनमें वॉकिंग, साइकलिंग, रनिंग, फुटबॉल आदि शामिल हैं।

 
आप itel 1ES वॉच से अपने फोन में प्ले हो रहे म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं। यदि आप गेमिंग के शौकीन हैं तो आप itel 1ES पर गेम भी खेल सकते हैं। इसमें Thunder Battleship, Young Bird और 2048 जैसे गेम दिए गए हैं। इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए अपनी पहली स्मार्टवॉच लाने के लिए उत्साहित हैं। हमने हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि तकनीक के लाभ भारत में किफायती मूल्य पर उपलब्ध हों और यह स्मार्टवॉच इसके प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। हम हमेशा उपभोक्ता की जरूरतों के आधार पर सही उत्पादों को भारतीय बाजार में लाने की कोशिश करते हैं। नई पीढ़ी की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमने वियरेबल सेगमेंट में कदम रखा है। इस लॉन्च के साथ हम भारत में अर्ध-शहरी और ग्रामीण ग्राहकों के लिए अपनी स्मार्ट पहनने योग्य पेशकशों को लेकर जाएंगे जो हर खरीदारी में मूल्य की तलाश करते हैं। ”

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00