लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Tech Diary ›   amazon customers get soap bar in the box Instead of oneplus 10t 5g phone

Online Shopping: 54,999 रुपये में खरीदा वनप्लस फोन, मोबाइल के डिब्बे में मिला बर्तन धोने का साबुन

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Fri, 30 Sep 2022 02:53 PM IST
सार

रिपोर्ट के अनुसार अशोक ने ऑर्डर डिलीवर होने के बाद उसे बिना खोले ही अपने पास रख लिया तथा बॉक्स खोलने के लिए उसने नवरात्रि शुरू होने का इंतजार किया। नवरात्रि में जब अशोक ने बॉक्स खोला तो उसे वनप्लस के बॉक्स में फोन की जगह बर्तन मांजने का साबुन निकला। 

Online Shopping
Online Shopping - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

आजकल ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीदारी करने वाले ग्राहकों के साथ लगातार धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट से लैपटॉप खरीदने पर ग्राहक को बॉक्स में घड़ी साबुन की टिकिया मिली थी। अब ऐसा ही मामला अनेजन से खरीदारी करने वाले ग्राहक के साथ भी देखने को मिला है। एक ग्राहक को अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से 54,999 रुपये की कीमत वाले OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन खरीदने पर ऑर्डर के बॉक्स में 5 रुपये वाला बर्तन मांजने का Exo साबुन मिला है। साथ ही साबुन पर लिखा है 10g Extra। 



ये भी पढ़ें: ऑनलाइन खरीदा लैपटॉप, डिलीवर हुआ घड़ी साबुन, पढ़ें फ्लिपकार्ट का जवाब

 

अमेजन से खरीदा था फोन

बता दें कि अमेजन पर 23 सितंबर से 30 सितंबर तक अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 चल रही है। इस सेल में ग्राहकों को कंपनी कई डील्स व ऑफर्स दे रही है। ग्राहकों की पसंद को सुरक्षित रखने और बेस्ट सर्विस देने का दावा करने वाली इन कंपनियों से खरीदारी करने वाले ग्राहक ऑफर्स के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी का शिकार हो रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: IMC 2022: इंतजार खत्म, पीएम मोदी एक अक्तूबर को लांच करेंगे 5जी, इन शहरों को पहले मिलेगी सर्विस

बॉक्स खोला तो उड़े होश

दरअसर, यह हादसा मुंबई में रहने वाले अशोक भंबानी के साथ हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार अशोक ने अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 से पहले ही दिन 54,999 रुपये कीमत के OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन को ऑर्डर किया था। रिपोर्ट के अनुसार अशोक ने ऑर्डर डिलीवर होने के बाद उसे बिना खोले ही अपने पास रख लिया तथा बॉक्स खोलने के लिए उसने नवरात्रि शुरू होने का इंतजार किया।

ये भी पढ़ें: Data Protection Bill: जनवरी 2023 में होगी व्हाट्सएप के खिलाफ सुनवाई, सरकार जल्द संसद में पेश करेगी बिल

नवरात्रि में जब अशोक ने बॉक्स खोला तो उसे वनप्लस के बॉक्स में फोन की जगह बर्तन मांजने का साबुन निकला। इसके बाद अशोक ने इस फ्रॉड की जानकारी अमेजन कस्टमर सर्विस को दी और साथ ही उपभोक्ता अदालत में इस मामले की शिकायत की है। हालांकि इस मामले में अब तक कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00