लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   20 thousand cash and jewelery stolen by breaking the lock of the house

मकान का ताला तोड़कर कर 20 हजार की नकदी व आभूषण चोरी

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Fri, 23 Sep 2022 11:44 PM IST
सार

गंजडुंडवारा क्षेत्र के ग्राम बहारपुर में बंद मकान का ताला तोड़कर उसमें रखी 20 हजार रुपये की नकदी व आभूषण आदि चोरी कर लिए गए।बृहस्पतिवार की रात चोर सीढ़ी के रास्ते दुकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिए।चोरों ने दुकान में रखा इलेक्ट्रानिक कांटे को भी तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

20 thousand cash and jewelery stolen by breaking the lock of the house
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कासगंज। गंजडुंडवारा क्षेत्र के ग्राम बहारपुर में बंद मकान का ताला तोड़कर उसमें रखी 20 हजार रुपये की नकदी व आभूषण आदि चोरी कर लिए गए। मामले में मकान स्वामी ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम बहारपुर निवासी बृजेश कुमार दिल्ली गए थे। जिसके कारण उनका मकान बंद था। उनके मकान का ताला तोड़कर मंगलवार को नकदी व आभूषण चोरी कर कर लिए गए। जब वह मकान पर पहुंचे तो उनके मकान का ताला टूटा हुआ था। सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। पीड़ित का कहना है कि उसके मकान से 20 हजार रुपये की नकदी, मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, पायल, बेसर, एक जोड़ी कुंडल सहित अन्य आभूषण चोरी हुए हैं। उसका आरोप है कि गांव के ही बदनसिंह, अतरसिंह, करन, गोविंद ने छत के रास्ते नीचे उतकर कमरे का ताला तोड़कर चोरी की है। उसने चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी हरिभान सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंजडुंडवरा। बृहस्पतिवार की रात चोरों ने एक मिठाई की दुकान को निशाना बनाया। इस दौरान चोर दुकान से 12 हजार रुपये नकदी के साथ अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। दुकानदार को घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।
एटा रोड पर पटियाली तिराहे के पास विजय कुमार सक्सेना की मिष्ठान की दुकान है। बृहस्पतिवार की रात चोर सीढ़ी के रास्ते दुकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिए। इस दौरान चोर दुकान में रखे गुल्लक में रखी नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए। शुक्रवार की सुबह दुकान पहुंचने पर दुकानदार को चोरी की घटना की जानकारी हुई। चोर घटना को आजाम देने के लिए अंदर रखे सामनों को इधर उधर बिखेर दिए थे। दुकान स्वामी के अनुसार चोर उनकी दुकान से करीब 12000 रुपये नकद के साथ अन्य कीमती सामान चुरा कर ले गए हैं। चोरों ने दुकान में रखा इलेक्ट्रानिक कांटे को भी तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। चोरी की जानकारी होने पर आसपास के अन्य दुकानदारों की भीड़ मौके पर जमा हो गई थी। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00