लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   Case on two in case of death of fetus due to beating of woman

गर्भवती की पिटाई, नवजात की मौत के मामले में रिपोर्ट

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Fri, 23 Sep 2022 12:16 AM IST
सार

नदरई में गर्भवती महिला की पिटाई से गर्भ में पल रहे शिशु की मौत के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।इस दौरान आरोपियों ने नीलम की भी पीटाई कर दी।

Case on two in case of death of fetus due to beating of woman
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कासगंज। नदरई में गर्भवती महिला की पिटाई से गर्भ में पल रहे शिशु की मौत के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद दोषियों के विरुद्घ कार्रवाई की जाएगी।

आरोप है कि कासगंज थाना क्षेत्र के नदरई गांव निवासी नीलम की सास ममता देवी से बीते 31 मई की सुबह गांव निवासी सुनील, प्रियंका किसी बात पर विवाद कर गाली गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने ममता की पिटाई कर दी। इस दौरान गर्भवती नीलम सास बो बचाने के लिए वहां पहुंची। इस दौरान आरोपियों ने नीलम की भी पीटाई कर दी। इस दौरान नीलम के पेट में पल रहे शिशु को चोटें आई। इसके चलते शिशु की मौत हो गई। महिला नेेेे घटना के बाबत रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़िता कोर्ट की शरण ली। सुनवाई के बाद कोर्ट ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश पुलिस को दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की। इसमें दो लोगाें को नामजद किया गया है। प्रभारी निरीक्षक सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गहनता से जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00