लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   Puducherry police arrested Firozabad teacher for send message to ministers asking for gift

UP News: पुडुचेरी की उपराज्यपाल के नाम से मंत्रियों को मैसेज भेज मांगे गिफ्ट, पुलिस ने शिक्षक को पकड़ा

अमर उजाला ब्यूरो, आगरा Published by: मुकेश कुमार Updated Tue, 09 Aug 2022 11:05 PM IST
सार

शिक्षक के व्हाट्सएप नंबर से कई मंत्रियों को मैसेज भेजे गए थे। व्हाट्सएप डीपी में पुडुचेरी की उपराज्यपाल की तस्वीर लगी थी। जांच के बाद पुडुचेरी पुलिस फिरोजाबाद पहुंची और यहां से शिक्षक को पकड़कर ले गई।  

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शिक्षक के व्हाट्सएप नंबर से मंत्रियों को मैसेज भेज गए। व्हाट्सएप डीपी में पुडुचेरी की एलजी (उपराज्यपाल) की तस्वीर लगा रखी थी। मैसेज में उनके नाम से मंत्रियों से गिफ्ट मांगे गए। मामले की जांच करने पुडुचेरी पुलिस फिरोजाबाद पहुंची। पुलिस ने सुहागनगर निवासी शिक्षक मनोज शर्मा को हिरासत में ले लिया। 

मंत्रियों को भेजे गए थे मैसेज 

शिक्षक मनोज शर्मा के व्हाट्सएप नंबर से ही मंत्रियों को संदेश भेजे जाते थे। लोक निर्माण विभाग के मंत्री की शिकायत पर 31 जुलाई को साइबर सेल ने कार्रवाई की। सोमवार को फिरोजाबाद पहुंची पुडुचेरी पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में पूछताछ की। इसके बाद मंगलवार को आरोपी शिक्षक को अपने साथ लेकर चली गई। 



दक्षिण थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी निवासी शिक्षक मनोज शर्मा दीदामई स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात है। उनके व्हाट्सएप नंबर की डीपी में पुडुचेरी की उप राज्यपाल की तस्वीर लगाकर उनके नाम से कई मंत्रियों को मैसेज भेजे गए। मैसेज में गिफ्ट खरीदकर भेजने को कहा गया था। 

लोक निर्माण विभाग के मंत्री ने की थी शिकायत

लोक निर्माण विभाग के मंत्री की शिकायत पर मामला पुलिस तक पहुंचा। इस पर वहां की पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। शिक्षक का पता लगने पर पुडुचेरी पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कुमार के नेतृत्व में फिरोजाबाद पहुंची। शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद मंगलवार को अपने साथ पुडुचेरी ले गई। 

सूत्रों के अनुसार शिक्षक ने आरोपों को गलत बताया है। उनका कहना था कि उनके एक ही नंबर पर व्हाट्सएप चल रहा है। जिस नंबर से मैसेज भेजे गए, वह उसे नहीं चलाते हैं। इधर, इस संबंध में थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा ने बताया कि मामला पुडुचेरी का था। वहां की पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ लेकर गई है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00