लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   rape victim abducted while going to testify

गवाही देने जाते समय दुष्कर्म की पीड़िता को किया अगवा

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Sun, 25 Sep 2022 11:30 PM IST
सार

दुष्कर्म की पीड़िता किशोरी को कोर्ट में गवाही देने जाते समय अगवा कर लिया गया। किशोरी की मां का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

rape victim abducted while going to testify
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कासगंज। दुष्कर्म की पीड़िता किशोरी को कोर्ट में गवाही देने जाते समय अगवा कर लिया गया। मामले में किशोरी की मां ने पांच आरोपियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ ओम निवासी नगला परसी दादों अलीगढ़ द्वारा 17 जनवरी को दुष्कर्म किया गया। किशोरी की मां का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले में 20 अगस्त को गवाही की तारीख नियत थी। जब वह और उसकी पीड़ित पुत्री गवाही देने कोर्ट जा रहे थे तो उसे ओम, धमेंद्र निवासी परसी दादों अलीगढ़, लाडो व जीतू निवासी इरखनी अकराबाद अलीगढ़, सुरेंद निवासी बहराई शाहपुर सिकंदरा हाथरस उन्हें रास्ते में मिल गए। उनके द्वारा उनकी पीड़ित पुत्री को जबरन अगवा कर लिया गया और बाइक पर बैठाकर आरोपी उसे ले गए। किशोरी की मां का कहना है कि मामले की तहरीर पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00