लोहे की रॉड से छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Thu, 21 Oct 2021 11:27 PM IST
Students beaten by iron rod
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गौरीगंज (अमेठी)। स्कूली छात्रों के विवाद में बृहस्पतिवार को दबंगों ने जमकर कहर बरपाया। दबंगों नेे कई छात्रों को लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और तमंचे का प्रदर्शन कर दहशत फैलाने की कोशिश की। विवाद में घायल बच्चों को उनके परिवारीजन निजी अस्पताल ले गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से बरामद कार को सीज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के जरिए दबंगों की पहचान करने में जुटी है।
विज्ञापन

शहर के रणंजय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में बृहस्पतिवार दोपहर बाद जामो मार्ग पर मारपीट हो गई। विवाद की सूचना पर एक पक्ष के समर्थन में कार से पहुंचे पांच-छह दबंगों ने दूसरे पक्ष के छात्रों पर हमला बोल दिया। दबंगों ने छात्रों को बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोहे की रॉड व डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

इतना ही नहीं दबंगों ने तमंचे लहराकर लोगों को धमकाने की भी कोशिश की। यह सब देख जामो हाइवे व जामो तिराहे पर हड़कंप मच गया। इसी बीच लोगों को आक्रोशित होता देख दबंग अपनी कार छोड़ भाग निकले। विवाद की सूचना पर पहुंचे घायलों के परिवारीजन उन्हें लेकर निजी अस्पताल चले गए।
विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में लेकर सीसीटीवी फुटेज से जरिए दबंगों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घायल छात्रों में अधिकांश गुवावां गांव के हैं। छात्रों को पीटने वाले शहर के माधवपुर वार्ड के रहने वाले हैं।
मौके पर कोई भी घायलों व दबंगों का नाम बताने को तैयार नहीं हुआ। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। विवाद में कौन-कौन घायल है इसकी जानकारी करने की कोशिश की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00