लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Baghpat ›   The crooks have looted from many people after sub inspector in Baghpat district

बदमाशों का आतंक: सब इंस्पेक्टर से लूट के बाद अपराधियों के हौंसले बुलंद, ताबड़तोड़ वारदातों से दहला शहर

अमर उजाला ब्यूरो, बागपत Published by: कपिल kapil Updated Thu, 06 Oct 2022 07:41 PM IST
सार

बागपत में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। सब इंस्पेक्टर से लूट के बाद बदमाशों ने जिले में ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी लेती पुलिस।
घटना की जानकारी लेती पुलिस। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बागपत में सब इंस्पेक्टर और सब्जी वाले के साथ हुई लूट की घटनाओं को पुलिस द्वारा छुपाने पर बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। यही कारण है कि रमाला क्षेत्र में दिनदहाड़े बदमाशों ने खूब कहर बरपाया। जिवानी गांव से बराल जा रहे फेरी वाले समेत दो युवकों से साढ़े चार हजार रुपये की नकदी व बाइक लूट ली। यही नहीं बदमाश एक युवक के हाथ-पैर बांधकर खेत में डालकर फरार हो गए।



जिवानी गांव के रहने वाले मोहित पुत्र लीलू ने बताया कि गुरुवार को वह किसी काम से बराल गांव जा रहा था। जैसे ही वह संपर्क मार्ग पर जिवानी टोल के पास पहुंचा तो एक ट्यूबवैल के पास खड़े एक बदमाश ने लिफ्ट लेने के बहाने उसे रोक लिया और गले पर चाकू लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उससे बाइक व 100 रुपये की नकदी लूट ली। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर खेत में डाल दिया।


इस दौरान वहां से गुजर रहे जिवानी गांव के ही फेरी करने वाले शफीक को रोक लिया और तमंचा तानकर उससे साढ़े चार हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने शफीक के साथ मारपीट की और बाइक गिराकर भाग गए। सूचना मिलने एएसपी मनीष कुमार मिश्र समेत अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और मोहित को बंधन मुक्त कराया। जहां दोनों ने पुलिस से शिकायत कर बदमाशों को पकड़वाने की मांग की। 

यह भी पढ़ें: हादसा: शादी के जोड़े में तैयार थी दुल्हन, मात्र 500 मीटर दूर थी बरात, एक कॉल से मातम में बदल गईं खुशियां

बदमाशों का कहर लगातार जारी
बड़ौत में सब इंस्पेक्टर व सब्जी विक्रेता के साथ हुई लूट की घटना दबाने के बाद बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से लगातार राहगिरों को रोककर लूटपाट करने के मामले सामने आ रहे हैं। जिसमें 15 दिन पहले बरवाला गांव के पास लोहड्डा के युवक से बाइक व मोबाइल फोन लूटने और कंडेरा गांव में लगातार पशु चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।
 

यह भी पढ़ें: जयंती:  पिता का साया उठा तो संघर्ष में तपकर कुंदन बने टिकैत, सिसौली से संसार तक पहुंचाई किसानों की आवाज

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00