लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bareilly ›   Brother in law group misdeed his wife s sister in Pilibhit Barkheda

जमीन के टुकड़े के लिए बहनोई का गिरा जमीर: बीवी की बहन से किया सामूहिक दुष्कर्म, चाचा को बताई दर्द भरी दास्तां

अमर उजाला नेटवर्क, पीलीभीत Published by: आकाश दुबे Updated Sat, 01 Oct 2022 06:00 PM IST
सार

विवाहिता बीसलपुर न्यायालय में मुकदमे की पैरवी कर लौट रही थी। इस बीच उसके बहनोई ने महिला को बीच रास्ते से गन्ने के खेत में खींच लिया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बरेली की रहने वाली एक विवाहिता शुक्रवार देर शाम अपने मायके पीलीभीत के बरखेड़ा के एक गांव की ओर जा रही थी। गांव से कुछ दूर पहले उसके बहनोई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया। विवाहिता बीसलपुर न्यायालय में मुकदमे की पैरवी कर लौट रही थी। विवाहिता और उसके बहनोई के बीच जमीन का विवाद चल रहा था।

बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र की विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका मायका बरखेड़ा के एक गांव में है। मायके की जमीन को लेकर उसका बड़े बहनोई से विवाद चल रहा है। इसको लेकर एक वाद बीसलपुर न्यायालय में विचाराधीन है। शुक्रवार को वह मुकदमे की पैरवी के लिए अपने चाचा के साथ बीसलपुर गई थी।

शाम करीब साढ़े छह बजे वहां से लौट रही थी। ई-रिक्शा ने उसे लखनऊ कला मोड़ पर उतार दिया। यहां से वह गांव की और पैदल जा रही थी। इसी दौरान बाइक से उसका बहनोई और एक अन्य युवक आ गए। धमकी देते हुए खींचकर गन्ने के खेत में ले गए। यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। विवाहिता ने चाचा को पूरी घटना फोन पर बताई। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि गजरौला के गांव अजीतपुर पटपरा निवाासी बहनोई प्रीतमलाल पासी, बरखेड़ा के गांव लखनऊ कला निवासी सीताराम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00