लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bareilly ›   husband first poured acid on his wife and then burnt her from kerosene in Baradari of Bareilly

पति नहीं जल्लाद कहिए: महिला पर पहले फेंका तेजाब फिर केरोसिन डाल फूंक दिया, घर जलाने के लिए सिलेंडर में लगाई आग

अमर उजाला नेटवर्क, बरेली Published by: बरेली ब्यूरो Updated Sat, 13 Aug 2022 02:57 AM IST
सार

मृतका के बेटे मंजीत के मुताबिक उनके पिता नरेश वर्मा का आचरण ठीक नहीं है और वह आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहता है। हत्या समेत कई मामलों में वह तीन बार जेल जा चुका और इन दिनों बदायूं में गैंगस्टर में वांछित चल रहा है। रक्षाबंधन के लिए मंजीत अपनी छोटी बहन को लेने नोएडा गए हुए थे। इसी बीच गुरुवार शाम को नरेश वर्मा घर में घुस आया।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बरेली में बारादरी के मोहल्ला बुखारपुरा में गैंगस्टर नरेश वर्मा ने अपनी 48 वर्षीय पत्नी लता वर्मा के चेहरे पर पहले तेजाब डाला और फिर शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। लता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटे मंजीत ने पिता के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।



मंजीत के मुताबिक उनके पिता नरेश वर्मा का आचरण ठीक नहीं है और वह आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहता है। हत्या समेत कई मामलों में वह तीन बार जेल जा चुका और इन दिनों बदायूं में गैंगस्टर में वांछित चल रहा है। करीब महीने भर पहले विवाद होने के बाद नरेश घर से चला गया था। रक्षाबंधन के लिए मंजीत अपनी छोटी बहन को लेने नोएडा गए हुए थे। इसी बीच गुरुवार शाम को नरेश वर्मा घर में घुस आया।

मंजीत ने बताया कि इस दौरान उनकी मां लता घर में अकेली थीं। नरेश ने दरवाजा बंद करके उनकी मां के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। तेजाब से झुलसी उनकी मां ने पानी डालकर मुंह धोने की कोशिश की तो नरेश ने पीछे से केरोसिन की केन उनके ऊपर पलटकर आग लगा दी। आग बुझाने के लिए उन्होंने अपने ऊपर पानी डाला तो नरेश पूरे घर को फूंकने के मकसद से एलपीजी सिलेंडर में आग लगाकर भाग निकला।

पड़ोस के युवक ने की मदद
मंजीत ने बताया कि आग लगने के बाद उनकी मां ने चीखना शुरू किया तो लोग इकट्ठे हो गए लेकिन सिलेंडर में लगी आग देखकर कोई भी आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले करन पहुंचे और हिम्मत करके अंदर घुसकर पहले सिलेंडर की आग बुझाई और फिर पुलिस की मदद से उनकी मां को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। मंजीत की तहरीर पर उनके पिता नरेश वर्मा के खिलाफ थाना बारादरी में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि आरोपी नरेश वर्मा की तलाश में दबिश दी जा रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00