लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Chandauli ›   Sensation in Chandauli due to Woman found lying in state of disrepair in field

चंदौली में सनसनी: खेत में अर्धनग्न और बदहवास हालत में पड़ी मिली युवती, शरीर पर खरोंच के निशान

अमर उजाला नेटवर्क, चंदौली Published by: उत्पल कांत Updated Sat, 24 Sep 2022 03:47 PM IST
सार

चंदौली के कोरडिया गांव में शनिवार सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब लोगों ने खेत में बदहवास और अर्धनग्न हालत में एक युवती को देखा। युवती तिरपाल में लपेटी हुई थी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है।

युवती को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया
युवती को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

यूपी के चंदौली जिले के एक गांव में शनिवार सुबह बदहवासी की हालत में एक अर्धनग्न युवती के पाए जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। युवती तिरपाल में लपेटी हुई थी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। चिकित्सकों के अनुसार युवती के शरीर पर खरोंच के निशान मिले हैं। एसपी अंकुर अग्रवाल और सीओ ने अस्पताल पहुंचकर युवती का हाल जाना।



सदर कोतवाली क्षेत्र के कोरडिया गांव के खेत में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने अर्धनग्न और बदहवास अवस्था में एक युवती को खेत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी होते ही गांव समेत इलाके में सनसनी मच गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

युवती के होश में आने का इंतजार

आनन-फानन कोतवाल संतोष सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद सीओ रामबीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है। जिला अस्पताल में युवती का हाल जानने पहुंचे एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली के कोरडिया के ग्रामीणों ने खेत में घायल युवती के पड़े होने की सूचना दी।

जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी
जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी - फोटो : अमर उजाला
इसपर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को महिला पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल डॉक्टर युवती के इलाज में जुटे हैं। युवती की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसके होश में आने के बाद ही घटना के संबंध में जानकारी मिलेगी।
पढ़ें: नाले में तैरता मिला महिला का शव: पास में मिलीं कई शराब और बीयर की बोतलें, महिला के हाथ में लिखा हुआ था ये शब्द

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर संजय निगम ने बताया कि युवती प्रथम दृष्टया विच्छिप्त लग रही है। जांच में एक फ्रेश इंजरी और खरोंच के निशान मिले है। इंटरनल जांच के लिए गाइनेकोलॉजी को रेफर किया गया है।
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00