लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   deputy cm keshav prasad maurya says akhilesh yadav suffering from depreshan

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव को कहा डिप्रेशन का शिकार और दी ये नसीहत

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Mon, 27 Nov 2017 01:28 PM IST
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कानपुर देहात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव ड‌िप्रेशन का श‌िकार हैं। उन्हें इलाज कराने के ल‌िए क‌िसी अच्छे डाक्टर की जरूरत है।

 


डिप्टी सीएम बाेले राम मंदिर निर्माण के ‌ल‌िए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार है। अकबरपुर इंटर कालेज में निकाय चुनाव के तहत भाजपा प्रत्याशियों को संबोधित करने के बाद उपमुख्यमंत्री ने कई बाते कहीं।



 


राम मंदिर निर्माण पर बोले कि राम हमारे आराध्य हैं। भव्य मंदिर निर्माण के लिए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार है। मथुरा में कृष्ण मंदिर बनाए जाने के सवाल पर बोले की अखिलेश को अभी कृष्ण याद आए हैं आगे भगवान राम भी याद आएंगे।
 

 

 

निकाय चुनाव में भाजपा के संकल्प पत्र को अखिलेश द्वारा छल पत्र कहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन में है उन्हें किसी अच्छे डाक्टर से इलाज कराने की जरूरत है। जनता ने उन्हें नकार दिया है।
 

 

 

प्रदेश में अब सपा, बसपा व कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो गया है। निकाय चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीतेंगे। जनता अच्छी तरह से जान चुकी है कि विकास व सुशासन भाजपा ही दे सकती है।

 

 

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जहां दल का कोई उत्तराधिकारी नहीं है अन्य दलों में मुखिया के सगे संबंधी ही उत्तराधिकारी बन रहे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00