लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Kanpur Dehat : Car reached second lane due to tire burst, bike rider ASI died due to collision

कानपुर देहात : टायर फटने से दूसरी लेन में पहुंची कार, टक्कर से बाइक सवार एएसआई की मौत

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Wed, 29 Jun 2022 01:06 AM IST
शिवेंद्र का फाइल फोटो। संवाद
शिवेंद्र का फाइल फोटो। संवाद - फोटो : AKBARPUR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कानपुर देहात। कानपुर-झांसी हाईवे पर जैनपुर में मंगलवार सुबह कानपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार का अचानक टायर फट गया। इससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी लेन पर जाकर गिरी।

इस दौरान कार से टकराकर भरथना इटावा निवासी बाइक सवार एएसआई की मौत हो गई। उनकी तैनाती कानपुर देहात के एसपी कार्यालय में आशुलिपिक पद पर थी। घटना की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

इटावा के भरथना रोड भीमनगर कॉलोनी निवासी आरएस भास्कर के सबसे छोटे पुत्र शिवेंद्र सिंह (28) कानपुर देहात में एसपी के सीआरके कार्यालय में आशुलिपिक थे। वह जैनपुर यूपीएसआईडीसी में किराए के मकान में रहते थे।
शिवेंद्र मंगलवार सुबह बाइक से एसपी कार्यालय ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी कानपुर-झांसी हाईवे की कानपुर लेन पर एक कार का टायर फट गया। बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन पर आ गई।
कार से टकराकर शिवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार का एअर बैग खुलने से चालक बच गया और वह मौके से फरार हो गया। शिवेंद्र ने 28 सितंबर 2019 को जिले में पहली पोस्टिंग पाई थी।
घटना की सूचना पुलिस ने शिवेंद्र के बड़े भाई अलीगढ़ में तैनात दरोगा जितेंद्र को दी। अनहोनी की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। शाम को परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और बिलखते रहे। सीओ सदर प्रभात कुमार ने बताया कि कार के मालिक का पता लगाया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
हो चुकी थी सगाई, नवंबर में होनी थी शादी
शिवेंद्र की शादी कानपुर नगर में फूलबाग निवासी लक्ष्मी से तय हो गई थी। दोनों की सगाई भी हो गई थी और नवंबर में शादी होनी थी। इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई थी। अनहोनी की खबर पाकर लक्ष्मी दोपहर में जिला अस्पताल पहुंची। वह बार-बार शिवेंद्र को देखने की जिद करती रही। पोस्टमार्टम हाउस में शव देखकर लक्ष्मी बिलखने लगी। उसे रोता देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00