लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Hardoi ›   People of a particular community entered the house in Hardoi, firing and stone pelting on two sides, Tiranga y

Hardoi News: घर में घुसे समुदाय विशेष के लोग, दो पक्षों में फायरिंग और पथराव, तिरंगा यात्रा के विरोध का आरोप

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरदोई Published by: हिमांशु अवस्थी Updated Wed, 10 Aug 2022 09:11 PM IST
सार

पाली कस्बे के मोहल्ला इमाम चौक में समुदाय विशेष के लोगों के द्वारा पथराव और फायरिंग का मामला सामने आ रहा है। इस दौरान तमंचा लहराकर किशोरी से छेड़छाड़ भी की गई। तिरंगा यात्रा के विरोध में धावा बोलने का आरोप लगाया जा रहा है।

पथराव के बाद घर की स्थिति और दोनों हाथों में तमंचे लहराता युवक
पथराव के बाद घर की स्थिति और दोनों हाथों में तमंचे लहराता युवक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरदोई जिले में पाली कस्बे के मोहल्ला इमामचौक में घर में घुसे एक समुदाय के सैकड़ों लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। तमंचे लहराकर किशोरी से छेड़छाड़ की। मां के विरोध करने पर उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर फरार हो गए। इस बात को लेकर देर शाम फिर से दोनों पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ।


पाली कस्बे के मोहल्ला इमामचौक निवासी एक महिला ने दी तहरीर में बताया कि बुधवार को कस्बे में तिरंगा यात्रा निकली थी। मोहल्ला में यात्रा आने पर उसका बेटा भी शामिल हो गया। आरोप है कि बेटे के तिरंगा यात्रा में शामिल होने के विरोध में देर शाम मोहल्ला निवासी एक समुदाय के लगभग 100 लोग असलहों डंडों से लैस होकर घर में घुस आए।

आरोपियों ने बेटी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की, जब वह बेटी को बचाने लगी, तो एक युवक ने तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर आकर विरोध किया, तो गैर समुदाय के लोगों ने कहा कि हमारे त्योहार पर तिरंगा यात्रा निकालते हो। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की।

पीड़ित पक्ष थाने में तहरीर देकर घर पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षों की महिलाओं में पथराव शुरू हो गया। इसके साथ फायरिंग भी हुई। अंधेरा होने के चलते पुलिस मौके पर जाने से कतराती रही। एसओ सुनील दत्त कौल ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। स्थिति को काबू करने का प्रयास किया जा रहा है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00