लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Etawah ›   Shivpal Yadav big statement on Eid

यूपी: ईद की मुबारकबाद में फूटे शिवपाल के दिल के छाले, लिखा- हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इटावा Published by: शिखा पांडेय Updated Wed, 04 May 2022 12:28 AM IST
सार

विधानसभा चुनावों के बाद शिवपाल ओर भतीजे अखिलेश में चल रही तनातनी अब किसी से छिपी नहीं है। शिवपाल अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं। वह कहते रहे हैं कि समय आने पर सबको पता चल जाएगा। ईद के मुबारक मौके पर एक बार पुन: पुर्नगठन की बात लिखना, वह समय आने का संकेत भी हो सकता है।

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव 
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव  - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ईद के मौके पर प्रसपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के दिल के छाले फूट गए। मुबारकबाद के लिए फेसबुक और ट्विटर पर की गई पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया। इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी।


हमने उसे चलना सिखाया और वह हमें रौंदता चला गया। एक बार पुन: पुनर्गठन, आत्मविश्वास और सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद। सोशल मीडिया पर शिवपाल सिंह की इस पोस्ट के बाद राजनीतिक गलियों में चर्चा शुरू हो गई।



शिवपाल को करीब से जानने वालों का मानना है कि बाद प्रदेश में नए राजनीतिक समीकरण का ताना बाना बुना जा रहा है। विधानसभा चुनावों के बाद शिवपाल ओर भतीजे अखिलेश में चल रही तनातनी अब किसी से छिपी नहीं है। शिवपाल अपने अगले राजनीतिक कदम के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं।

वह कहते रहे हैं कि समय आने पर सबको पता चल जाएगा। ईद के मुबारक मौके पर एक बार पुन: पुर्नगठन की बात लिखना, वह समय आने का संकेत भी हो सकता है। अगर इसे संकेत मान जाए तो प्रसपा को नए सिरे से राजनीतिक रूप से मजबूत बनाने की मुहिम छेड़ी जाएगी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00