लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kushinagar ›   youth dies after Knife struck during altercation in old dispute

Kushinagar News: पुराने विवाद में कहासुनी के दौरान मारा चाकू, युवक की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, कुशीनगर। Published by: गोरखपुर ब्यूरो Updated Mon, 15 Aug 2022 10:05 AM IST
सार

कोतवाल राज प्रकाश सिंह ने बताया कि बसहिया बनवीरपुर चौराहे पर गांव के ही दो लड़कों के बीच किसी पुराने विवाद में कहासुनी हो गई थी। उसमें एक पक्ष ने दूसरे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई थी, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना में शामिल सात आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के बसहिया बनवीरपुर चौराहे पर शनिवार की देर शाम चाकू से हमले से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।


बताया जा रहा है कि बसहिया बनवीरपुर गांव के निवासी साबुद्दीन (25) पुत्र शाह आलम शनिवार की देर शाम बसहिया चौराहे पर चाय पी रहे थे। तभी गांव के ही कुछ युवकों से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद तू-तू, मैं-मैं और नोकझोंक होते-होते साबुद्दीन को इन तीनों में से किसी ने पेट में चाकू मार दिया।


चाकू लगते ही साबुद्दीन लहूलुहान होकर चाय की दुकान पर ही गिर गए। इसके बाद चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। उधर, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची सिधुआं बाजार चौकी की पुलिस घायल साबुद्दीन को जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाल राज प्रकाश सिंह ने बताया कि बसहिया बनवीरपुर चौराहे पर गांव के ही दो लड़कों के बीच किसी पुराने विवाद में कहासुनी हो गई थी। उसमें एक पक्ष ने दूसरे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई थी, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना में शामिल सात आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00