लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kushinagar ›   thieves entered the house by cutting a dent

सेंध काटकर घर में घुसे चोर, बटोर ले गए कीमती सामान

Gorakhpur Bureau गोरखपुर ब्यूरो
Updated Mon, 08 Aug 2022 12:12 AM IST
खड्डा थाना क्षेत्र के बरवारतनपुर के शेख टोला में दीवार काटकर घर में घुसे चोर।
खड्डा थाना क्षेत्र के बरवारतनपुर के शेख टोला में दीवार काटकर घर में घुसे चोर। - फोटो : KUSHINAGAR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सेंध काटकर घर में घुसे चोर, बटोर ले गए कीमती सामान

खड्डा। थाना क्षेत्र के बरवा रतनपुर के शेख टोला में शनिवार की रात एक घर में सेंध काटकर चोर घर में घुस गए। चोरों ने घरवालों को कमरे में बंदकर सारा कीमती सामान चुरा लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।
इस गांव के निवासी महबूब अंसारी परिवार के लोगों के साथ शनिवार की रात घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरों में सो रहे थे। भोर में जब एक महिला कमरे का दरवाजा खोलना चाही तो बाहर से कुंडी लगी मिली। किसी तरह कमरे से बाहर निकलकर शोर मचाया तो सब लोग बाहर निकलकर घर के प्रथम तल में पहुंचे।

वहां कमरों में चारो तरफ बिखरे सामान को देखकर लोग दंग रह गए। घर में सेंध काटकर चोरों ने जेवर, बर्तन, कपड़े और 55 हजार रुपये नकद समेत करीब ढाई लाख रुपये का सामान चुरा लिया था। परिवार के लोगों ने उसी समय डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की।
रविवार की सुबह महबूब ने खड्डा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में एसओ दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00