लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mau ›   Attack on barat looted jewelery 72 thousand cash from bride and groom vandalized car in azamgarh UP

यूपी: विदाई के बाद लौट रही बरात पर हमला, दूल्हा-दुल्हन के आभूषण और 70 हजार नकद छीनकर भागे

अमर उजाला नेटवर्क, मऊ Published by: गीतार्जुन गौतम Updated Sat, 04 Dec 2021 06:01 PM IST
सार

बरात के साथ हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बदमाशों ने दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के चाचा के साथ मारपीट की। साथ ही गहने और नकदी छीनकर फरार हो गए।

क्षतिग्रस्त कार।
क्षतिग्रस्त कार। - फोटो : अमर उजाला।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शनिवार को दुल्हन को विदा कराकर वापस लौट रही बरात पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया। हमले में दूल्हे का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मनबढ़ दूल्हा- दुल्हन के आभूषण तथा 70 हजार रुपये नकद छीनकर फरार हो गए।



घटना के पीछे वैवाहिक कार्यक्रम में डीजे तथा पार्किग को लेकर हुए विवाद की बात सामने आ रही है। मामले में घायल दूल्हे के चाचा ने छह नामजद सहित चार अज्ञात के विरुद्ध घोसी कोतवाली में तहरीर दी है। 


घोसी कस्बा खास निवासी आंजेश कुमार सीआरपीएफ का जवान है वर्तमान में वह असम में तैनात है। पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार को उसके भतीजे आदित्य पुत्र कौशल प्रसाद की शादी थी। बरात खानपुर खुर्द गांव गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में डीजे पर डांस तथा पार्किंग को लेकर बरात में आए भीखमपुर गांव निवासी एक व्यक्ति से कहासुनी हो गई।

तब लोगों के हस्तक्षेप से बात रात में ही सलट गई। किंतु घटना से नाराज मनबढ़ और उसके नौ साथी मझवारा मोड़ स्थित रेलवे क्रासिंग के पास बरात के वापसी का इंतजार करने लगे। शनिवार की सुबह बरात दुल्हन को विदाकर लौट रही थी तो मनबढ़ों ने अचानक हमला कर दिया। जो भी आगे आया उसे मारपीट कर घायल कर दिया। मनबढ़ों ने दूल्हे की गाड़ी पर हमला कर उससे भी मारपीट की व उसके गले से चेन, दुल्हन के आभूषण तथा 70 हजार रुपये नकद छीनकर फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित ने घोसी कोतवाली में छह नामजद तथा चार अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी। इस संबंध में घोसी एसओ नागेश उपाध्याय ने बताया कि घटना संज्ञान में है, घायल का मेडिकल कराने के साथ मामले की जांच की जा रही है।

घायल सीआरपीएफ का जवान
मनबढ़ों के हमले में घायल दूल्हे का चाचा आंजेश कुमार सीआरपीएफ का जवान है। वर्तमान में उसकी तैनाती असम में है। अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए वह अवकाश पर आया हुआ है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00