खौफ: मेरठ में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, कहा- दो करोड़ की सुपारी ली है

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Sun, 29 Aug 2021 02:35 AM IST

सार

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। कॉल करने वाले ने कहा कि राकू दौराला का दोस्त राजस्थान से चंद्रपाल बोल रहा हूं। मैं गुर्जर हूं। मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ले ली है।
धमकी भरा फोन कॉल
धमकी भरा फोन कॉल - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मेरठ में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन व भाजपा नेता मनिंदर पाल सिंह के मोबाइल पर फोन कर हत्या की धमकी दी गई है। बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से छूटकर आया है। हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी ली है। कल तुम्हारी हत्या कर दूंगा। चेयरमैन ने मामले की जानकारी एसएसपी प्रभाकर चौधरी और पल्लवपुरम थाने में दी। पुलिस जांच में जुटी है।
विज्ञापन


पल्लवपुरम निवासी सहकारी बैंक के चेयरमैन ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। कॉल करने वाले ने कहा कि राकू दौराला का दोस्त राजस्थान से चंद्रपाल बोल रहा हूं। मैं गुर्जर हूं। मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ले ली है। मारना तो तुम्हें पड़ेगा ही, तुम मुझसे बच नहीं पाओगे। इसके बाद चेयरमैन के साथ गाली-गलौज की गई। मनिंदर पाल सिंह ने एसएसपी और पल्लवपुरम थाना प्रभारी को जानकारी दी। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जांच कराएंगे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


12 मिनट में चार कॉल के बाद दहशत
चेयरमैन को 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम चंद्रपाल बताया, जबकि ट्रूकॉलर पर सुमनदा नाम लिखा आया। फोन काटने के बावजूद भी आरोपी कॉल करता रहा।

नहीं जानते कौन है चंद्रपाल
जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि पहली बार उन्हें इस तरह की कॉल आई है। कॉल करने वाला कौन था, वह उसे नहीं जानते हैं, जिसका नाम ले रहा था उसके बारे में कुछ नहीं पता है। बार-बार वह जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

क्यों धमकाया, किसने दी सुपारी
सवाल है कि बैंक चेयरमैन को क्यों धमकाया गया। किसने दो करोड़ की सुपारी दी। जबकि उनका कहना है कि वह धमकी देने वाले को नहीं जानते। कॉल करने वाला बार-बार जान से मारने की धमकी देता रहा। 

पुलिस को सौंपा नंबर, जांच शुरू
चेयरमैन ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी गई है, वह पुलिस को सौंप दिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00