लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   Meerut: Four accused arrested for demanding money in the name of Yogesh Bhadauda, demanded extortion of 20 lakhs from trader

Meerut: योगेश भदौड़ा के नाम से रकम मांगने का मामले में चार गिरफ्तार, आटा मिल मालिक से मांगी थी 20 लाख की रंगदारी

अमर उजाला नेटवर्क, मेरठ Published by: Dimple Sirohi Updated Wed, 08 Jun 2022 11:43 AM IST
सार

मेरठ में योगेश भदौड़ा के नाम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Arrest demo
Arrest demo - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मेरठ में योगेश भदौड़ा के नाम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाश कुख्यात दीपक सिद्धू गैंग के निकले। इससे पहले भी वह रंगदारी और लूट की वारदात कर चुके हैं। पुलिस ने चार आरोपी योगेश उर्फ मोगली, सोनू उर्फ सिकेरा निवासी छबड़िया सरधना, अमन निवासी आदर्श नगर सरधना और कुलदीप निवासी टांडा मीरनगर मानपुर बहेडी बरेली को किया है। आरोपियों से एक तमंचा और प्रयुक्त मोबाइल बरामद किय गया है। 



मंगलवार को प्रेसवार्ता में एसपी देहात केशव कुमार और सीओ सरधना आरपी शाही ने यह खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सरधना के छबड़िया गांव में आटा मिल मालिक से बदमाशों से जेल में बंद कुख्यात योगेश भदौड़ा के नाम से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। छानबीन के बाद सोमवार रात पुलिस ने छबड़िया में घेराबंदी की और इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया।


यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: मायके में रह रही महिला को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगी, घायल

एसपी देहात ने बताया कि मुख्य आरोपी योगेश उर्फ मोगली शातिर अपराधी रहे दीपक सिद्धू गैंग से जुड़ा हुआ है। दीपक की एनकाउंटर में मौत हो चुकी है, लेकिन उसका गैंग सक्रिय है। इस गैंग का एक आरोपी शांतनु निवासी छबड़िया फरार है। 
 
रुद्रप्रयाग के युवक से कराई थी कॉल 
पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग के एक युवक से कॉल कराई थी ताकि आवाज पहचान में न आए। जिस मोबाइल नंबर से धमकी मिली थी, वह भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस गैंग ने 2020 में रंगदारी और 2021 में लूट की वारदात की थी। लूट के मामले में बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00