लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   Wife was beaten up and thrown out of house in Sardhana of Meerut after fulfilling demand of dowry

तलाक की धमकी: मायके जाकर दहेज की मांग, विरोध करने पर बेरहमी से पीटा, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

संवाद न्यूज एजेंसी, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Sat, 01 Oct 2022 08:12 PM IST
सार

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। इसके बाद विवाहिता के मायके जाकर दहेज की मांग की। विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट की।

तीन तलाक
तीन तलाक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मेरठ जनपद के सरधना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद विवाहिता के मायके पहुंचकर विवाहिता व उसके परिजनों को पीटा और जल्द मांग पूरी न होने पर तलाक देने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में नामजद तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।



नगर के मोहल्ला खेवान निवासी विधि पुत्री सुशील कुमार ने बताया कि उसकी शादी रजपुरा पंजाब में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। 15 सितंबर को ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे बेरहमी से पीटा था। उसे बेसुध हालत में घर से बाहर निकाल दिया था। तब से ही वह मायके में रह रही है। 


आरोप है कि पति व अन्य ससुराल वाले उसके मायके में आ धमके। उन्होंने दहेज की मांग दोहराई। परिजनों ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई की। बीच-बचाव में आने पर उसे बेरहमी से पीटा। आरोपी जल्द मांग पूरी न होने पर उसे तलाक देने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। 

यह भी पढ़ें: रक्तदान महादान: अमर उजाला के ब्लड डॉनेशन कैंप आज, किसी ने छठी, तो किसी ने दसवीं बार किया रक्तदान

संबंधित थाना पुलिस ने पति रमनदीप, ससुर सोमपाल, सास शिमला देवी, जेठ देवेंद्रपाल, ननद अनीता व जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें: दीपक हत्याकांड: तालाब से खेत तक खंगाले, नहीं मिला कटा सिर, पुलिस का दावा-करीबियों में कातिल

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00