Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   uttar pradesh election 2022 BJYM Worker climbed on water tank and protest against ticket of state minister from BJP chandausi vidhan sabha

यूपी चुनाव 2022: भाजपा से राज्यमंत्री के टिकट के विरोध में टंकी पर चढ़ा भाजयुमो का जिला मंत्री, एक घंटा 40 मिनट चला ड्रामा

अमर उजाला नेटवर्क, संभल Published by: शाहरुख खान Updated Mon, 17 Jan 2022 07:28 PM IST

सार

संभल में भाजयुमो का जिलामंत्री पवन मुखिया सोमवार को राज्यमंत्री का टिकट बदलवाने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसने जमकर विरोध किया और किसी अन्य को टिकट देने की मांग की।
टंकी पर चढ़ा भाजयुमो जिलामंत्री
टंकी पर चढ़ा भाजयुमो जिलामंत्री - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राज्यमंत्री गुलाब देवी को चंदौसी विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किए जाने का विरोध जारी है। सोमवार की शाम पांच बजे भाजयुमो के जिला मंत्री पवन मुखिया मयूर विहार कॉलोनी में पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गए और चंदौसी से टिकट बदलने की मांग की। करीब एक घंटा 40 मिनट ड्रामा चला। पुलिस  ने समझा बुझाकर उनको टंकी से नीचे उतारा और घर भेज दिया। 


सोमवार की शाम करीब पांच बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलामंत्री पवन मुखिया मयूर विहार कॉलोनी में पानी की टंकी पर चढ़ गए। उन्होंने टंकी पर चढ़कर नारेबाजी की और चंदौसी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राज्यमंत्री गुलाब देवी को बदलाने की मांग की। उन्होंने अपनी ओर एक पत्र भी जारी किया।


बताया कि वह पिछले छह साल से निस्वार्थ भाव से संगठन में रहकर काम कर रहे हैं। चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से राज्यमंत्री गुलाबदेवी को भाजपा का प्रत्याशी बनाये जाने दुखी हैं।  उनके टंकी पर चढ़ने की सूचना पर आसपास के लोग जमा हो गए। कुछ ही देर कोतवाली पुलिस और फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई। 

फायर बिग्रेड मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रताप सिंह ने 6.40 बजे उन्हें बमुश्किल समझा बुझाकर नीचे उतारा।  करीब एक घंटा 40 मिनट डाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पुलिस ने माता-पिता को बुलाने का प्रयास किया, पर वे नहीं आये। फायर बिग्रेड ने उन्हें नीचे उतारकर छोड़ दिया। वहां से पवनमुखिया अपने घर चले गए। 



कुछ लोग बेवजह विरोध जता रहे हैं। सभी को समझा लिया जाएगा। परेशानी वाली कोई बात नहीं है। 
ओमवीर सिंह खड़गवंशी, जिलाध्यक्ष भाजपा। 

जिन्हें टिकट नहीं मिला है, वही लोग से विरोध करा रहे हैं। पूरे मामले की जानकारी पार्टी हाईकमान को है। पार्टी सभी का संज्ञान लेगी। 
गुलाब देवी, राज्यमंत्री/प्रत्याशी चंदौसी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00