लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Muzaffarnagar ›   Muzaffarnagar Nawazuddin brother tweeted to CM About cheat later deleted it

Muzaffarnagar: नवाजुद्दीन के भाई ने पहले सीएम को ठगी का ट्वीट किया, फिर कर दिया डिलीट

अमर उजाला ब्यूरो, मुजफ्फरनगर Published by: अनुराग सक्सेना Updated Fri, 29 Jul 2022 10:43 PM IST
सार

प्रोड्यूसर और पत्रकार शमास नवाब सिद्दीकी ने बुढाना में फिल्म स्टूडियो बनाने के लिए 98 लाख रुपये में जमीन खरीदी थी। बैनामे के बाद पता चला कि जिस जमीन के रुपये दिए गए हैं, उसके कई साझीदार हैं और जमीन भी एक जगह नहीं है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई शमास नवाब सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई शमास नवाब सिद्दीकी - फोटो : ट्विटर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई प्रोड्यूसर शमास नवाब सिद्दीकी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर अपने साथ ठगी होने की बात कही है। मामला गूंजा तो ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। आरोप है कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए जिस जमीन के 98 लाख रुपये दिए गए, उसमें कई साझीदार हैं और वह कई हिस्सों में बंटी है।



प्रोड्यूसर शमास नवाब सिद्दीकी देहरादून में रहते हैं। शुक्रवार को उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आपके इतने अनुशासन के बाद भी यहां उत्तर प्रदेश में हमारे जैसे फिल्म निवेशक के साथ ठगी होगी तो कैसे लोगों का विश्वास बनेगा। सर, ये ठगी मेरे होम टाउन बुढ़ाना में फिल्म स्टूडियों के लिए, मेरे द्वारा खरीदी गई जमीन में की गई’।


सीएम को ट्वीट करते ही लखनऊ तक मामला गूंजा। इसके कुछ देर बाद शमास ने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया। उन्होंने बताया कि पहले ट्वीट किया था, लेकिन डिलीट कर दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही कोई न कोई समाधान निकलने की उम्मीद है।

यह था मामला

प्रोड्यूसर और पत्रकार शमास नवाब सिद्दीकी ने बुढाना में फिल्म स्टूडियो बनाने के लिए 98 लाख रुपये में जमीन खरीदी थी। बैनामे के बाद पता चला कि जिस जमीन के रुपये दिए गए हैं, उसके कई साझीदार हैं और जमीन भी एक जगह नहीं है।

पुलिस को नहीं दी जानकारी : सीओ

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम का कहना है कि पुलिस को ठगी की जानकारी नहीं दी गई है। ट्वीट किए जाने की जानकारी मिली थी, जिसका पता कराया जा रहा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00